Shehnaaz के बर्थडे पर Sidharth Shukla ने खूब लुटाया प्यार

Posted By: Himmat Jaithwar
1/27/2021

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की सबसे बड़ी एंटरटेनर रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आज बर्थडे है. पंजाब की कटरीना और सना के नाम से मशहूर एक्ट्रेस अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने बीती रात खूब पार्टी की है. इसके वीडियो भी उन्होंने खुद शेयर किए हैं. वे ये पार्टी अपने दोस्त और रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ कर रही थीं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो

इस मौके के मजेदार वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं. दोनों भले ही एक दूसरे को दोस्त कहते हैं, लेकिन दोनों हर खास मौके पर एक दूसरे के साथ होते हैं. सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में भी शहनाज उनके साथ थीं. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं. इनमें से एक में उन्हें बर्थडे बम्स अलग ही अंदाज में मिला है. ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के बर्थडे पर भी हुआ था. दरअसल, 1 से लेकर 27 तक की गिनती होती है और अंत में उन्हें सामने स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं. वो पूरी तरह पानी में भीगी नजर आईं. 

 

शहनाज ने जब काटा केक


इस वीडियो में शहनाज (Shehnaaz Gill) के कुछ फ्रेंड्स और घरवालों के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  भी नजर आ रहे हैं. वे ही शहनाज को पूल में डाल रहे हैं. इसके अलवा शहनाज का केक कटिंग वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. उस वीडियो में वे काटकर सबसे पहले सिद्धार्थ को खिलाने के लिए उठती हैं, लेकिन सिड पहले उन्हें उनकी मां को खिलाने को कहते हैं. 

 

हैप्पी डे पर शहनाज भी हैप्पी

वीडियोज में शहनाज (Shehnaaz Gill) काफी खुश नजर आ रही हैं. शहनाज के इस वीडियो पर फैन्स के काफी कमेंट्स आ रहे हैं. फैन्स वीडियो देखकर सिड (Sidharth Shukla) और शहनाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. शहनाज के बर्थडे के मौके पर वहां सिद्धार्थ का साथ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

दोनों अक्सर साथ में आते हैं नजर

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज (Shehnaaz Gill) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है. प्यार से लोग इन्हें सिडनाज कहकर भी बुलाते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज गोवा गए थे, जहां उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है. सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस हाउस में भी सबके पसंदीदा था. शहनाज के अब तक दो गाने भी सिद्धार्थ के साथ आ चुके हैं. 



Log In Your Account