'टाइगर 3':फिल्म में अपने किरदार के लिए पार्कर टेक्निक सीखेंगे सलमान खान, हाइली ट्रेनड स्टंट कोऑर्डिनेटर्स की टीम देगी ट्रेनिंग

Posted By: Himmat Jaithwar
2/21/2021

सलमान खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान 8 मार्च से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। 'टाइगर 3' में एक्शन सीक्वेंस के लिए सलमान कड़ी मेहनत कर रहे हैं। साथ ही वे जल्द ही फिल्म के लिए पार्कर टेक्निक की ट्रेनिंग भी लेंगे।

हाइली ट्रेनड स्टंट कोऑर्डिनेटर्स की टीम देगी ट्रेनिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए सलमान स्ट्रिक्ट डाइट और वर्कआउट सेशन फॉलो कर रहे हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर मनिष शर्मा की इस फिल्म में रॉ एजेंट के किरदार के लिए सलमान कुछ नई टेक्निक भी सीखेंगे।

इसके अलावा सलमान को पूरी तरह से फिट करने के लिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने साउथ अफ्रीका से हाइली ट्रेनड स्टंट कोऑर्डिनेटर्स की एक इंटरनेशनल टीम को भी नियुक्त किया है। यह टीम गुरुवार को मुंबई भी पहुंच चुकी है। 'बिग बॉस 14' के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान इस इंटरनेशल टीम से मिलेंगे और पार्कर टेक्निक की ट्रेनिंग लेना शुरू करेंगे।

'प्रोवलिंग' की कला भी सीख रहे हैं सलमान
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के लिए सलमान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर 'प्रोवलिंग' की कला भी सीख रहे हैं। वे 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने से पहले शाहरुख खान की 'पठान' का शूट खत्म करेंगे। इन दोनों ही फिल्म में सलमान को लगभग एक ही जैसा किरदार निभाना है। 'टाइगर 3' के मुंबई शेड्यूल खत्म होने के बाद ही यूनिट दुबई और इस्तांबुल जाएगी।



Log In Your Account