भोपाल में प्रोड्यूसर दीपक और श्रुति सिंहल की सिल्वर जुबली मैरिज एनिवर्सरी पार्टी में पहुंचीं, अर्जुन रामपाल भी थे साथ

Posted By: Himmat Jaithwar
2/22/2021

फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फ्रेंड्स को सरप्राइज देने के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसा ही सरप्राइज़ उन्होंने भोपाल में धाकड़ फिल्म की शूटिंग के दौरान भोपाल में रहने वाले अपने प्रोड्यूसर फ्रेंड्स दीपक और श्रुति सिंहल को दिया। दरअसल दीपक और श्रुति होटल जहांनुमा में अपनी सिल्वर जुबली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे थे। उन्हें सरप्राइज़ देने कंगना रनौत और एक्टर अर्जुन रामपाल पार्टी में पहुंच गए। दोनों कलाकारों में पार्टी में खूब एंजॉय किया। पार्टी में दिलीप बिल्डकॉन के चेयरमैन दिलीप सूर्यवंशी समेत कईं जानी मानी हस्तियां भी मौजूद थीं। देखिए दैनिक भास्कर के सीनियर रिपोर्टर राजेश गाबा कि यह रिपोर्ट।

कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल इन दिनों भोपाल के आसपास अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रहे हैं। कंगना और अर्जुन के प्रोड्यूसर फ्रेंड्स दीपक और श्रुति सिंहल अपनी फैमिली और सिलेक्टेड फ्रेंड्स के साथ भोपाल के जहांनुमा होटल में पार्टी कर रहे थे। यह बात जब कंगना और अर्जुन रामपाल को मालूं हुई तो वे सरप्राइज़ देने अचानक पार्टी में पहुंच गए। उन्हें देखकर सभी हैरान हो गए। दोनों दीपक और श्रुति की केक कटिंग सेरेमनी में शामिल हुए। दोनों ने काफी वक्त वहां बिताया। गौरतलब है कि दीपक और श्रुति कंगना रनौत की आने वाली फिल्म थलाइवी के एसोसिएट प्रोड्यूसर भी हैं।

पार्टी में दिलीप बिल्डकॉन के चेयरमैन दिलीप सूर्यवंशी समेत कईं हस्तियां भी मौजूद थीं
पार्टी में दिलीप बिल्डकॉन के चेयरमैन दिलीप सूर्यवंशी समेत कईं हस्तियां भी मौजूद थीं

प्रोड्यूसर दीपक और श्रुति सिंहल ने बताया कि यह हमारी सिल्वर जुबली मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी थी। जिसमें कोविड के चलते हमने छोटी सी पार्टी जहांनुमा होटल में रखी थी। इसमें हमारी फैमिली और हमारे मुंबई के कुछ प्रोड्यूसर फ्रेंड्स शामिल हुए। हमें नहीं पता था हमारे प्रोड्यूसर फ्रेंड्स कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल को हमारी पार्टी में हमें सरप्राइज देने ले आए। दोनों शूटिंग करके जहांनुमा होटल में लौटे थे।यह सच में सरप्राइजिंग गिफ्ट हो गया। दोनों ने काफी देर हमारे साथ बिताया।



Log In Your Account