खुद को होम आइसोलेट किया, बेटी बोलीं- सरकार ने दमोह में लॉकडाउन क्यों नहीं लगाया

Posted By: Himmat Jaithwar
4/15/2021

दमोह विधानसभा-55 के उपचुनाव के दौरान चुनावी सभाओं व रैलियों में कोरोना संक्रमण की रोकथाम की गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं। नतीजा अब कोरोना की चपेट में पार्टियों के नेता आने लगे हैं। गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उनकी बेटी रूपाली टंडन ने मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी दी।

पॉजिटिव आने के बाद प्रत्याशी टंडन ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। इसके अलावा कांग्रेस के एक अन्य नेता व भाजपा के कुछ पदाधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आ रही है। हालांकि अब तक उक्त लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हो सकी है। कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी बेटी ने मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा सरकार को दमोह से कोई मतलब नहीं है। मैं पूछना चाहती हूं कि जब पूरे प्रदेश में लॉकडाइन लगाया गया तो दमोह में क्यों नहीं लगाया। भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि 17 अप्रैल को अपने मत का उपयोग करें और हमें आशीर्वाद दें। सभी लोग कोरोना से बचाओ के लिए सावधानी बरतें और नियमों का पालन करें।

दमोह में बढ़ा संक्रमण, 93 मरीज मिले

उपचुनाव की चुनावी रैलियां व सभाओं के बाद दमोह में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ी है। बुधवार को इस वर्ष के सबसे ज्यादा 93 कोरोना पॉजिटिव मरीज दमोह में मिले हैं। अब तक दमोह में 3836 कोरोना मरीज मिल चुके हैं। स्थितियों को देखें तो दमोह में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। समय रहते सख्त कदम उठाने की जरूरत है।



Log In Your Account