कोरोना व्यवस्था ध्वस्त! कांग्रेस का सरकार पर वार, "MP के स्वास्थ्य मंत्री लापता, ढूंढने वाले को मिलेंगे 5100 रुपए"

Posted By: Himmat Jaithwar
4/16/2021

मंदसौर: कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, बड़ी संख्या में लोग इलाज करवाने अस्पताल में नजर आ रहे हैं. इस भयावह स्थिति में भी मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कहीं नजर नहीं आ रहे. इसी तरह का कुछ आवेदन लेकर मंदसौर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

संक्रमण काल के बीच कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा
देश के बाकी राज्यों की तरह ही मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. इसी बीच मंदसौर जिला कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को घेरना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि संक्रमण की इस भयावह स्थिति में भी स्वास्थ्य मंत्री कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

पुलिस चौकी में लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट
गुरुवार को कांग्रेसी कार्यकर्ता मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा के नेतृत्व में पुलिस चौकी पहुंचे. यहां चौकी प्रभारी कपिल सौराष्ट्री को कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री की गुमशुदगी का आवेदन दिया.  

आवेदन में लिखा, "कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. बड़ी संख्या में लोग इलाज करवा रहे हैं, अभी तक अनेक लोग इस बीमारी से मर भी चुके हैं. ऐसी भयावह स्थिति में मध्यप्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री, जिनकी महती जवाबदारी है. वो कहीं से कहीं तक फील्ड में नजर नहीं आ रहे हैं यह एक बड़ी चिंता का विषय है."

ढूंढने वाले को मिलेंगे 5100 रुपए
विपक्ष ने बकायदा थाने में रिपोर्ट लिखवाते हुए पोस्टर छपवाए कि स्वास्थ्य मंत्री गायब हैं, उन्हें ढूंढ के लाने वाले को पार्टी की ओर से 5100 रुपए का इनाम दिया जाएगा. उन्होंने मांग की कि अगर स्वास्थ्य मंत्री से व्यवस्थाएं नहीं संभाली जा रही हैं तो वे तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे दें.

पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चौपट
ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा ने आवेदन के बाद मीडिया से कहा कि पूरे प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं चौपट हो गई हैं. कोरोना मरीजों को उनके हाल पर छोड़ा जा रहा है, सिटी स्कैन, रेमेडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी जारी है. मरीजों की सुनने वाला कोई नहीं है, पहले से ही परेशान लोगों की जेबों पर लगातार डाका डाला जा रहा है. अगर स्वास्थ्य मंत्री अब भी नहीं जागे हैं तो उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए.



Log In Your Account