विशुद्ध राजनीति! प्रदेश में कोरोना के बेकाबू हालात का ठीकरा बीजेपी ने कमलनाथ के सिर फोड़ा

Posted By: Himmat Jaithwar
4/16/2021

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो चली है. मरीजों को हॉस्पिटल्स में जगह नहीं मिल रही है, ऑक्सीजन के लिए त्राहिमाम मचा हुआ है. लोगों की मदद के नाम पर सरकार खूब राजनीति खेल रही है. अपनी खस्ताहाली पर पर्दा डालने के लिए बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री पर ही ठीकरा फोड़ रही है.

दरअसल, प्रदेश में कोरोना के बिगड़ते हालात पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इसे सरकार की लापरवाही बताया. कमलनाथ ने कहा कि ये सरकार अपराधी है. मैं जनता से अपील करता हूं अपनी रक्षा कीजिए. इस सरकार के भरोसे मत रहिए.

कमलनाथ के इस बयान से बीजेपी को इतना गहरा सदमा लग गया कि प्रदेश की बदहाल स्थिति के लिए उसने कांग्रेस की सरकार को दोषी ठहरा दिया. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी उल्टा कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज जो भयावह हालात हैं उसके लिए कमलनाथ अपराधी हैं.

बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा  कमलनाथ जब सीएम थे. केंद्र के अलर्ट के बाद भी पुख्ता तैयारी नहीं की थी. कमलनाथ कोरोना के खिलाफ तैयारी की जगह नाच नचवा रहे थे. छिंदवाड़ा की स्थिति कमलनाथ की वजह से बिगड़ी है, असली अपराधी कमलनाथ हैं. 

यह बयान उसी बीजेपी के नेता के हैं जिसने सत्ता पाने के लिए पिछले साल कोरोना काल के दौरान सत्ता हथियायी थी. सत्ता हाथ में आते ही सीएम शिवराज ने कहा था कि प्रदेशवासियों को कोरोना से चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, उनका मामा वापस आ गया है. टाइगर इस बैक. बीजेपी को सत्ता चाहिए थी वह मिल गई, लेकिन लोगों को सुविधाएं देने का जो वादा किया था, वो आज भी झूठे ही साबित होते जा रहे हैं. अकेले भोपाल में स्थिति भयंकर खराब है.



Log In Your Account