ममता बनर्जी का फैसला, कोलकाता में अब नहीं करेंगी चुनावी रैली

Posted By: Himmat Jaithwar
4/19/2021

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा फैसला लिया है. ममता बनर्जी अब कोलकाता में बड़ी चुनावी रैली नहीं करेंगी. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वह 'प्रतीकात्मक' बैठक करेंगी।
कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा फैसला लिया है. ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. 26 अप्रैल को ममता बनर्जी राज्य की राजधानी यानि कोलकाता में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 'प्रतीकात्मक' बैठक करेंगी. इस बात की जानकारी ने टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने रविवार को ट्वीट कर जानकारी दी.

टीएमसी नेता और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, ''ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. 26 अप्रैल को, बनर्जी राज्य की राजधानी यानि कोलकाता में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 'प्रतीकात्मक' बैठक करेंगी.''
बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी कोलकाता में छोटी बैठकें आयोजित करेगी और वह उन जिलों में रैलियों में छोटे भाषण देगी जहां शेष तीन चरणों में मतदान होगा.

बता दे कि इससे पहले, राज्य मंत्री सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने ट्वीट कर बताया की अब वह अपने चुनाव अभियान के लिए भवानीपुर सीट में कोई भी रैली आयोजित नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा, ''कोरोना मामलों के उदय के साथ, मैंने आगामी चुनाव अभियान के लिए भवानीपुर सीट में कोई केंद्रीय रैली नहीं करने का फैसला किया है. जिसे मैंने पिछले चुनावों में हमेशा आयोजित किया. मैं सभी को मास्क पहनने और सुरक्षित रहने का अनुरोध करता हूं.''

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना के मामलों में अचानक वृद्धि देखी जा रही है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 6 लाख 59 हजार 927 हो गई है.

गौरतलब है कि टीएमसी ने पिछले सप्ताह चुनाव आयोग से अनुरोध किया था कि वह कोरोना की स्थिति को देखते हुए विधानसभा चुनावों के बाकी के बचे चरणों को मिलाकर एक चरण में मतदान करवाया जाए.



Log In Your Account