BJP नेता ने सीएम से कहा- मत करो सांसों की कालाबाजारी, मंत्री ने भी सुनी खरी-खोटी

Posted By: Himmat Jaithwar
4/26/2021

ग्वालियर: प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, ऑक्सीजन की किल्लत और हॉस्पिटल की लाचार व्यवस्था ने शिवराज सरकार को कटघरे में कर खड़े कर दिया है. इन सबको लेकर बीजेपी के नेता ही शिवराज सरकार के खिलाफ हो गए हैं. ग्वालियर में एक तरफ जहां अटल बिहारी वाजपेयी के भतीजे ने शिवराज सरकार पर कालाबाजारी का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरी तरफ BJP के पूर्व शहर जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा ने कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के बंगले के बाहर धरना प्रदर्शन किया. 

BJP के पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने सीएम शिवराज सिंह को किया ट्वीट करके रेमेडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कालाबाज़ारी का बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने लिखा कि सांसों का संघर्ष अति दु:खदाई स्थिति में पहुंच गया है. रेमेडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कालाबाज़ारी ने व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है. यह चीजें आम आदमी की पहुंच से दूर हैं, लेकिन दलालों और कुछ नेताओं  के पास उपलब्ध है. 

माफी मांगने का नहीं, सही इलाज की हो बात
अटल बिहारी वाजपेयी के भतीजे और बीजेपी नेता अनूप मिश्रा ने सीएम के जनता के नाम संदेश को रिट्वीट करते हुए लिखा यह समय प्रयास करने और माफी मांगने का नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर लोगों को समय पर बेहतर इलाज मिले, इसे सुनिश्चित करने का है.

नौटंकी न करें तोमर- बीजेपी नेता
वहीं शहर में रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कालाबाज़ारी को BJP नेताओं ने मंत्री-सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. BJP के पूर्व शहर जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा ने कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के बंगले के बाहर बिस्तर बिछाकर धरना दिया. मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर को 5 लोगों को इंजेक्शन और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए मैसेज का जवाब न देने से नाराज हो शर्मा ने धरना-प्रदर्शन का रास्ता अपनाया. जब मंत्री तोमर पूर्व जिला अध्यक्ष को समझाइश देने गए तो शर्मा ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. साथ ही मंत्री नौटंकी न करने की नसीहत दी.



Log In Your Account