सांसद केपी यादव और गुना विधायक गोपीलाल जाटव के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों ने वायरल किए 'गुमशुदा की तलाश' लिखे पोस्टर

Posted By: Himmat Jaithwar
5/10/2021

कोरोना काल में अपने संसदीय क्षेत्र में दिखाई नहीं देने पर नागरिकों ने सांसद केपी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इनके फोटो के साथ गुमशुदा की तलाश लिखे पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं। गुना विधायक गोपीलाल जाटव के संबंध में भी इसी तरह के पोस्टर वायरल हो रहे हैं।

इन पोस्टरों में सांसद और गुना विधायक को लापता बताया जा रहा है। इन पोस्टरों के साथ लिखा जा रहा है, कोरोना जैसी महामारी में जब क्षेत्र के नागरिकों को सांसद और विधायक की सबसे ज्यादा आवश्यकता है, वे गुमशुदा हैं। उन्हें क्षेत्र में व्यवस्थाओं को देखना चाहिए। ऐसे संकट में लोग परेशान हैं। अस्पताल की हालत ठीक नहीं है। इलाज के लिए भटकना पड़ रहा है। ऐसे वक़्त में भी सांसद और विधायक गायब हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर इनका पोस्टर लगाकर लिखा है - 'गुमशुदा की तलाश, सांसद गुना -शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र, क्षेत्रीय सांसद होने के नाते क्या कोरोना काल में इन्होंने कोई राहत कार्य किए हैं '?

गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर में सांसद केपी यादव केवल दो बार गुना आए हैं। अपने दोनों दौरों के दौरान उन्होंने केवल सर्किट हाउस में छोटी सी बैठक ही ली हैं। मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता शेखर वशिष्ठ ने कहा कि यह कोरोना का विपरीत समय है। ऐसे समय में तो हर सांसद, विधायक चाहे वह किसी भी पार्टी का हो, उसे जनता के हित के लिए आगे आना चाहिए क्योंकि उन्हें जनता ने चुना है। वे सब जनता के ही प्रतिनिधि हैं।



Log In Your Account