जल्दबाजी में पटवारी ने 1 लाख की जगह इंदौर में 1 करोड़ वैक्सीन रोज लगाने की बात कही, BJP ने ली चुटकी, कहा - इंदौर की आबादी 35 लाख है

Posted By: Himmat Jaithwar
6/5/2021

इंदौर। वैक्सीनेशन को तेज करने की मांग करते हुए शुक्रवार को पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी भावनाओं में बह गए। उन्होंने कहा कि इंदौर में प्रतिदिन 1 करोड़ वैक्सीन लगना चाहिए। हालांकि इंदौर की कुल आबादी करीब 35 से 40 लाख है। इसमें से 28 लाख लोग ऐसे हैं जो वैक्सीनेशन के लिए पात्र हैं। बाद में उन्होंने अपनी भूल को सुधारते हुए कहा कि प्रतिदिन एक लाख वैक्सीन लगना चाहिए। पटवारी के इस बयान के बाद भाजपा ने चुटकी ली है। भाजपा प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा - धीरे आओ माताजी कोई नीबू निचोड़े रे भैय्या। अब जीतू पटवारी ने इंदौर में एक करोड़ वैक्सीन लगवाने का ज्ञापन दिया है, जबकि यहां की कुल आबादी 35 लाख है।

उन्होंने कहा कि चोरी के रास्ते बनी यह भाजपा की शिवराज ने एक नई शैली डेवलप कर ली है। उन्होंने कहा कि राशन की दुकान पर राशन सरकारी बंटता है। फोटो भाजपा के नेताओं का लगता है। यह कैसा लोकतंत्र है। ऐसा ही चलता रहा तो कांग्रेस कंट्रोल दुकान पर जाकर विरोध करेगी। इन सभी बातों से हमने कमिश्नर को अवगत करवा दिया है। कोई कदम नहीं उठाए गए तो हम इसका विरोध करेंगे।

कोविड संक्रमण से कई लोगों की माैत हो गई। इस महामारी से लड़ने का एक मात्र उपाय वैक्सीन है। मोदी सरकार प्रतिदिन के हिसाब से 16 लाख लोगों को वैक्सीन लगा पा रही है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने उनसे अनुरोध किया कि वैक्सीनेशन कार्यक्रम को तेज और फ्री किया जाए। हालांकि मोदी सरकार की चाल कछुए जैसी है। उसमें भी राजनीति कर रहे हैं, अपना फोटो लगा रहे हैं। वैक्सीन लगवाने पर लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के फोटो वाला सर्टिफिकेट मिलता है। ऐसे में जो कोविड से मरे हैं, उनके सर्टिफिकेट में भी प्रधानमंत्री की फोटो होना चाहिए। इस शैली का कांग्रेस पार्टी विरोध करती है। यह बात पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मीडिया से कही।

भाजपा प्रवक्ता ने किया सोशल मीडिया पर मैसेज।
भाजपा प्रवक्ता ने किया सोशल मीडिया पर मैसेज।

वैक्सीनेशन को तेज करने की मांग करते हुए भावनाओं में बह गए। उन्होंने कहा कि इंदौर में प्रतिदिन 1 करोड़ वैक्सीन लगना चाहिए। हालांकि इंदौर की कुल आबादी 40 से 45 लाख है। इसमें से 28 लाख लोग ऐसे हैं जो वैक्सीनेशन के लिए पात्र हैं। बाद में अपनी भूल को सुधारते हुए कहा कि प्रतिदिन एक लाख वैक्सीन लगना चाहिए। उन्होंने कहा कि चोरी के रास्ते बनी यह भाजपा की शिवराज ने एक नई शैली डेवलप कर ली है। उन्होंने कहा कि राशन की दुकान पर राशन सरकारी बंटता है। फोटो भाजपा के नेताओं का लगता है। यह कैसा लोकतंत्र है। ऐसा ही चलता रहा तो कांग्रेस कंट्रोल दुकान पर जाकर विरोध करेगी। इन सभी बातों से हमने कमिश्नर को अवगत करवा दिया है। कोई कदम नहीं उठाए गए तो हम इसका विरोध करेंगे।



Log In Your Account