बॉलीवुड डायरेक्टर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसा तंज ट्वीट, बोले- वह प्रदेश की जी भरकर सेवा कर रहे हैं लेकिन...

Posted By: Himmat Jaithwar
4/13/2020

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फिल्मी दुनिया के साथ-साथ डायरेक्टर राजनैतिक मुद्दों पर भी खूब विचार पेश करते हैं. हाल ही में उन्होंने कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने लिखा कि मुझे यकीन है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी अब प्रदेश के लोगों की जी भरकर सेवा कर रहे होंगे. बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए कहा था कि वह अपने प्रदेश और देश की सेवा करना चाहते हैं और कांग्रेस में रहते हुए वह यह नहीं कर पा रहे हैं.इस पर बॉलवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी ट्वीट किया है.  



I am convinced ज्योतिरादित्य सिंदिया जी अब प्रदेश के लोगों की जी भर के सेवा कर रहे हैं। ये कमबख़्त समाचार वाले बता नहीं रहे।

2,367 people are talking about this


वहीं, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे यकीन है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी अब प्रदेश के लोगों की जी भर के सेवा कर रहे हैं. ये समाचार वाले बता नहीं रहे हैं." उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "सारे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की तारीफ में व्यस्त हैं. देश द्रोही हैं सब के सब." बता दें कि कांग्रेस में लगभग 18 साल बिताने के बाद सिंधिया भाजपा में आए हैं. भाजपा ने सिंधिया को अपने परिवार का सदस्य बताते हुए उनकी घर वापसी पर स्वागत किया. सिंधिया कांग्रेस में रहते हुए सांसद बने और केंद्र में मंत्री भी रहे.

I am convinced ज्योतिरादित्य सिंदिया जी अब प्रदेश के लोगों की जी भर के सेवा कर रहे हैं। ये कमबख़्त समाचार वाले बता नहीं रहे।

सारे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की तारीफ में व्यस्त हैं। देश द्रोही हैं सब के सब।

38 people are talking about this

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने पिता माधवराव सिंधिया के निधन के बाद 2001 में राजनीति में प्रवेश किया था. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद उनके समर्थक 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से ही मध्यप्रदेश में सियासी घमासान शुरू हो गया था और राज्य में शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनने का रास्ता साफ हुआ था.



Log In Your Account