ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनके गढ़ में धूल चटाने कमलनाथ की कोर टीम तैयार

Posted By: Himmat Jaithwar
4/25/2020

भोपाल। मध्यप्रदेश में कॉन्ग्रेस की सरकार गिराने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया से बदला लेने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने अपनी कोर टीम तैयार कर ली है। कमलनाथ की यह टीम ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनके गढ़ में उन 16 सीटों पर मात देगी जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया की बगावत के कारण उप चुनाव होने वाले हैं।

मध्यप्रदेश उपचुनाव: कौन-कौन शामिल है कमलनाथ की टीम में 
मध्यप्रदेश उपचुनाव 2020 कांग्रेस से ज्यादा कमलनाथ के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि उपचुनाव का फैसला या तो कमलनाथ को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बना देगा या फिर हमेशा के लिए भूतपूर्व। कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को धूल चटाने के लिए एनपी प्रजापति, जीतू पटवारी, सज्जन सिंह, सुखदेव पांसे, सुरेंद्र सिंह बघेल और सुरेश पचौरी को चुना है। 

मुकाबला ज्योतिरादित्य सिंधिया से क्यों 
मध्यप्रदेश उपचुनाव 2020 का मुकाबला कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच होगा। क्योंकि जिन 24 सीटों पर उपचुनाव होना है उनमें से 16 ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभाव क्षेत्र में आती हैं। जबकि 5 सीटें मालवा-निमाड़ और एक एक सीट, शहडोल, भोपाल और सागर संभाग की हैं। क्योंकि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण गिरी थी इसलिए बदला उन्हीं से लिया जाएगा।



Log In Your Account