Reliance Jio का धमाकेदार प्लान, 501 रुपये में 551 रुपये टॉकटाइम

Posted By: Himmat Jaithwar
5/8/2020

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के पास बहुत सारे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान हैं। कंपनी के पास कई जियो टॉप-अप वाउचर 4जी डेटा वाउचर मौजूद हैं। मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली जियो ने बहुत कम वक्त में देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी बनने का मुकाम हासिल किया है। कंपनी के पास एक ISD प्लान भी है यानी अगर आप विदेश जाते हैं तो जियो के इस रिचार्ज प्लान को लेकर सस्ती कॉल दर और डेटा का फायदा ले सकते हैं।

रिलायंस जियो के ISD प्लान की बात करें तो कंपनी के पास एक ग्लोबल आईएसडी पैक (Global ISD Pack) है। कंपनी का कहना है कि इस एक प्लान को सभी देशों में लिया जा सकता है। खास बात है कि इस प्लान की कीमत 501 रुपये है जबकि इसमें मिलने वाला टॉकटाइम 551 रुपये है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन है।

इसके अलावा जियो की वेबसाइट पर अलग-अलग देशों के लिए कॉल दरों की जानकारी भी दी गई है। यहां आपको सभी देशों के कंट्री कोड भी मिल जाएंगे। यानी अगर आप ग्लोबल आईएसडी पैक नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप सस्ती कॉल दर का मजा ले सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी के पास कई इंटरनैशनल रोमिंग रिचार्ज पैक भी हैं। इन रिचार्ज पैक की शुरुआत 575 रुपये से शुरू होकर 5,751 रुपये तक है।



Log In Your Account