हमने पार्टी छोड़ दी, ज्योतिरादित्य ही हमारे नेता

Posted By: Himmat Jaithwar
3/17/2020

बेंगलुरू/भोपाल। मंगलवार को मध्यप्रदेश की सियासत में एक नया मोड़ आया जब सिंधिया समर्थक विधायकों ने बेंगलुरू में मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए सभी विधायकों ने कहा कि हम कमलनाथ सरकार के कामकाज से खुश नहीं हैं इसलिए हमने कांग्रेस को छोड़ दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ खड़े हैं और हमें किसी तरह से कोई बंधक नहीं बनाया है। हमें बंधक बनाने को लेकर कांग्रेस अफवाह उठा रही है।
भाजपा में शामिल होने को क्या कहा?
ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर सभी बागी विधायकों ने कहा कि हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए हैं। हम भाजपा में शामिल होंगे या नहीं इसका फैसला हम सब मिलकर करेंगे। इमरती देवी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता हैं और हमे उनके कहने पर कुंए पर कूद जाएंगे।

सारा काम छिंदवाड़ा में हुआ?
गोविंद सिंह राजपूत ने कहा- मध्यप्रदेश में जितने भी काम हुए हैं वो केवल छिंदवाड़ा में हुए हैं। कमलनाथ जी के पास इतना भी वक्त नहीं की वो हमारी बात सुन सकें। सरकार के पास हमारे पास समय नहीं है। वहीं, बिसाहूलाल सिंह ने कहा सिनयर विधायकों के लिए सरकार के पास समय नहीं। 51 हजार की राशि बच्चियों को नहीं मिली। मंत्रिमंडल की लिस्ट में मेरा नाम था लेकिन मुझे मंत्री नहीं बनाया गया। मैं सीएम के व्यवहार से काफी दुखी हूं। हम सभी उपचुनाव के लिए तैयार हैं।



Log In Your Account