दिग्विजय सिंह ने बताया CM शिवराज सिंह उनसे नाराज क्यों हैं, FIR क्यों कराई

Posted By: Himmat Jaithwar
6/15/2020

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के फर्जी वीडियो को वायरल करने का मामला दर्ज होने के बाद श्री दिग्विजय सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान उनसे नाराज हैं क्योंकि उनके निकट दलालों ने 4.5 करोड़ की ठगी की है।

यह भी तो पता करो कि वीडियो को एडिट किसने किया: दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश से राज्यसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी श्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि बुधनी क्षेत्र के आदिवासियों को जिस प्रकार से​ शिवराज सिंह चौहान के निकट दलालों ने ठगा है, 4.5 करोड़ ठगे हैं। उनके कार्यकाल में उन पर FIR तक नहीं हुई और जब मैंने पत्र लिखकर ये कहा कि अगर इस पर कार्रवाई नहीं हुई तो मुझे मजबूरी में आकर आपके घर पर धरना देना होगा, उस बात से भाजपा तिलमिलाई हुई है और उन्होंने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। श्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन इसमें ये भी जांच होनी चाहिए कि इसे किसने एडिट किया, इसका सोर्स क्या है। 

मामला क्या है 
भारतीय जनता पार्टी ने भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच में शिकायत की है कि श्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो वायरल किया जो फर्जी है। वायरल किया गया वीडियो, श्री शिवराज सिंह चौहान के एक पुराने वीडियो को एडिट करके बनाया गया है। श्री शिवराज सिंह चौहान शराब के खिलाफ बयान दे रहे थे जब भी एडिट करके बनाए गए वीडियो वीडियो में शिवराज सिंह चौहान पूरे प्रदेश में शराब की बिक्री बढ़ाने की बात करते नजर आ रहे हैं।



Log In Your Account