शिवराज-दिग्विजय में बढ़ी रार, कांग्रेस नेता अब CM के खिलाफ दर्ज कराएंगे FIR

Posted By: Himmat Jaithwar
6/16/2020

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच इन दिनों जबरदस्त जंग चल रही है. फर्जी वीडियो को लेकर बीते दिनों दिग्विजय सिंह पर FIR हुई और अब कांग्रेस नेता पलटवार करने की तैयारी में हैं. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वह शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ शिकायत करेंगे, ये शिकायत फर्जी वीडियो साझा करने के आरोप में ही होगी.

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर दावा किया कि शिवराज सिंह चौहान ने 2019 में राहुल गांधी को लेकर एक फर्जी वीडियो साझा की थी, एक मुख्यमंत्री होने के नाते वह ऐसा किस तरह कर सकते हैं. अब दिग्विजय का कहना है कि जिस थाने में मेरे खिलाफ FIR दर्ज की गई थी, मैं भी उसी थाने में जाऊंगा.

d_061620072815.jpg

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान का जो ट्वीट साझा किया, उसमें उन्होंने राहुल गांधी का एक वीडियो ट्वीट किया था. दावा था कि राहुल गांधी अपने भाषण में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम भूल जाते हैं, लेकिन ये वीडियो एडिट हुआ था. अब दिग्विजय इस वीडियो को लेकर शिवराज के खिलाफ एफआईआर करने की बात कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं: MP उपचुनाव: दलित वोट साधने के लिए कांग्रेस और बीजेपी में शह-मात का खेल

दरअसल, बीते दिनों दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो साझा किया था. आरोप है कि ये वीडियो फेक है, इसी मामले को लेकर दिग्विजय सिंह पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया था. इसको लेकर बीजेपी की ओर से शिकायत दर्ज की गई थी.

इस मामले में दिग्विजय सिंह पर धारा 465, 501, 500 के तहत मामला दर्ज किया गया था. कांग्रेस नेता पर मानहानि का मामला लगाया गया है. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और शिवराज सरकार को निशाने पर लिए हुए हैं.




Log In Your Account