ज्योतिरादित्य सिंधिया ठीक होकर घर पहुंचे, अभी उनकी मां माधवी का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा

Posted By: Himmat Jaithwar
6/16/2020

भोपाल. भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने करीब 15 दिन बाद कोरोना को मात दे दी। आज डिस्चार्ज होने पर वे दिल्ली में स्थित अपने घर पहुंच गए। उनकी मां माधवी राजे सिंधिया पूरी तरह ठीक नहीं होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। सिंधिया के ठीक होने पर मुख्यमंत्री ने खुशी जाहिर की और राजमाता माधवी की सेहत में जल्द सुधार की कामना की। 

इससे पहले सोमवार को भोपाल में सिंधिया के समर्थकों ने मंदिर में हवन-पूजन किया था और जल्द होने की कामना की थी।

शिवराज का ट्वीट-

दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती थे
ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को गले में खराश और हल्के बुखार की शिकायत के बाद करीब 15 दिन पहले दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था। ग्वालियर में सूत्रों के मुताबिक, ज्योतिरादित्य, उनकी मां माधवी राजे, पत्नी प्रियदर्शिनी, बेटा महाआर्यमन और बेटी अनन्या राजे का कोरोना टेस्ट हुआ था। प्रियदर्शनी और बेटा-बेटी की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि ज्योतिरादित्य और उनकी मां की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई थी।

सभी ने सिंधिया के ठीक होने की दुआएं की थीं
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ज्योतिरादित्य के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की थी। उनके अलावा कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी कहा कि था कि यह अच्छी खबर नहीं है। उन्होंने ज्योतिरादित्य के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। इधर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ज्योतिरादित्य और उनकी मां के ठीक होने की प्रार्थना करने का ट्वीट किया था।



Log In Your Account