कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायक कुणाल ने पीपीई किट में वोट दिया, डॉक्टरों की टीम भी साथ में; एंबुलेंस से दिखाया विक्ट्री साइन

Posted By: Himmat Jaithwar
6/19/2020

भोपाल. कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने मध्यप्रदेश की विधानसभा में पीपीई किट पहनकर राज्यसभा के लिए वोट डाला। उन्हें आज दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एंबुलेंस से डॉक्टरों की निगरानी में मतदान केंद्र तक लाया गया। इससे पहले सभी विधायक वोट डाल चुके थे। परिसर को खाली कराकर पहले और बाद में सैनिटाइज भी किया गया। वोट डालने के बाद कुणाल वापस अस्पताल के लिए रवाना हो गए। 

कुणाल को डॉक्टरों की टीम एंबुलेंस से विधानसभा लेकर आई। उनके आने के पहले ही परिसर को खाली करा दिया था। 

मध्यप्रदेश की राज्यसभा सीट के लिए शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सभी 205 विधायक वोट कर चुके थे। इसके बाद चुनाव अधिकारी ने कुणाल को वोट डालने की अनुमति दी। उन्होंने पीपीई किट पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वोट दिया। इससे पहले उन्हें एंबुलेंस से तीन गाड़ियों के घेरे में अस्पताल से विधानसभा तक लाया गया। उन्होंने रास्ते में एंबुलेंस के विंडो से हाथ निकालकर कई जगह लोगों को विक्ट्री का साइन भी दिखाया।

कुणाल ने पीपीई किट पहनकर मतदान की प्रक्रिया में हिस्सा लिया। सभी विधायकों के वोट डालने के बाद ही उन्हें मतदान करने का अवसर दिया गया।
कुणाल चौधरी ने रास्ते में एंबुलेंस के विंडो से हाथ निकालकर कई जगह लोगों को विक्ट्री का साइन भी दिखाया।

परिसर खाली कराया, दूरी बनाई रखी 
दोपहर करीब 12 बजे कुणाल चौधरी जब एंबुलेंस में विधानसभा पहुंचे, तो उससे पहले ही परिसर को खाली करा दिया गया। सुरक्षा के लिए परिसर में कुछ अधिकारी ड्यूटी पर तैनात रहे। वह काफी दूरी बनाए रखे। उनके आने के पहले विधायकों समेत अन्य अधिकारियों को बाहर कर दिया गया। कुणाल ने नियमों का पालन करते हुए मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लिया। इससे पहले सभी जगहों को सैनिटाइज किया गया। उनके जाने के बाद दोबारा परिसर को सैनिटाइज किया गया।



Log In Your Account