भारत-चीन झड़प: अमित शाह ने जख्मी जवान के पिता का वीडियो ट्वीट कर कहा- 'ओछी राजनीति न करें राहुल'

Posted By: Himmat Jaithwar
6/20/2020

नई दिल्ली: चीन के साथ झड़प में जख्मी अलवर के जवान सुरेंद्र सिंह के पिता के बयान को ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला है. अमित शाह ने कहा कि बहादुर जवान के पिता ने राहुल गांधी को संदेश दे दिया है. ऐसे वक्त में जब पूरा देश एकजुट है तो राहुल गांधी को पार्टी पॉलिटिक्स के ऊपर उठ जाना चाहिए.

गृहमंत्री ने ट्वीट कर कहा, "एक बहादुर फौजी के पिता ने साफ शब्दों में राहुल गांधी को संदेश दे दिया है. ऐसे समय जब पूरा देश एक है, राहुल गांधी को ओछी राजनीति छोड़कर राष्ट्रीय हित में एकजुटता दिखाएं."





दरअसल, राहुल गांधी ने एक शहीद के पिता के बयान पर केंद्र सरकार से पूछा था कि सरकार सच बोल रही है या शहीद के पिता सच बोल रहे हैं. अब इस पर गृहमंत्री ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए पलटवार किया है. सुरेंद्र सिंह चीन के साथ झड़प में गंभीर रूप से घायल हुए थे. राहुल गांधी ने जवान सुरेंद्र सिंह के बयान को ट्वीट करते हुए कहा था कि चीन के साथ झड़प को लेकर केंद्र सरकार के मंत्री झूठ बोल रहे हैं. इसका जवाब सुरेंद्र सिंह के पिता ने खुद देते हुए कहा, 'भारत की सेना शक्तिशाली है. हमारी सेना चीन को हरा सकती है. राहुल गांधी को इसपर राजनीति नहीं करनी चाहिए.'



Log In Your Account