पेट्रोल/डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ दिग्विजय सिंह साइकिल पर सवार

Posted By: Himmat Jaithwar
6/24/2020

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह आज पेट्रोल/डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ साइकिल पर सवार हुए। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के बैनर तले आज प्रदेश भर में पेट्रोलियम पदार्थों पर लगाए गए मनमाने टैक्स हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का खुला उल्लंघन

भोपाल में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें बढ़ने को लेकर अपना विरोध जताते हुए रोशनपुरा चौराहे से मुख्यमंत्री आवास तक साइकिल पर मार्च निकाला। इस दौरान फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों का खुला उल्लंघन हुआ। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह इसके बारे में कल शाम को ही सूचना सार्वजनिक कर चुके थे। प्रशासन कांग्रेस के प्रदर्शन को कोरोनावायरस के कंट्रोल में बनाए रखने में नाकाम रहा।

लोग भूखे मर रहे हैं और सरकार टैक्स बढ़ा रही है: दिग्विजय सिंह

मीडिया से बातचीत करते हुए राज्यसभा सदस्य श्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज जब जनता कोरोना के संकट में त्रस्त है, महंगाई बढ़ती जा रही है लोग भूखे मर रहे हैं और केंद्र सरकार ने लगातार 18वें दिन एक्साइज ड्यूटी बढ़ाई है। जैसा मोदी जी कहते हैं-आपदा में अवसर, उनके लिए कोरोना आपदा में अवसर है पैसा कमाने के लिए।



Log In Your Account