सिंधिया के प्रिय मंत्री सिलावट ने मोदी, योगी और शिवराज को समाज का कलंक बता दिया,

Posted By: Himmat Jaithwar
7/11/2020

इंदौर। शिवराज सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे खास भाजपा नेता श्री तुलसी सिलावट का समय बेहद खराब चल रहा है। लड़खड़ाती जुबान के साथ आज उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जिससे अर्थ का अनर्थ हो गया। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और शिवराज सिंह चौहान को समाज का कलंक बता दिया। हालांकि उनका आशय यह नहीं था परंतु शब्दों की लयबद्धता से जो ध्वनि उत्पन्न हुई, वह ठीक इसी प्रकार की थी।

विकास दुबे के एनकाउंटर के मामले में पूछे गए सवाल के जवाब में मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि ' देश के प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ऐसे लोग समाज के लिए कलंक है।' इसके बाद उन्होंने जो कुछ भी कहा वह वीडियो में सुना जा सकता है। हालांकि वह विकास दुबे को कलंक कहना चाहते थे परंतु उनकी जुबान लड़खड़ा गई और उन्होंने मोदी, योगी और शिवराज को देश का कलंक बता दिया। अपडेट: वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जब मीडिया की सुर्खियां बन गया तो मंत्री तुलसी सिलावट ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि कलंक वाले बयान को कांग्रेस ने तोड़ मरोड़ के पेश किया है उनके खिलाफ कानूनी करवाई करूंगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया इन्हें डिप्टी सीएम बनवाना चाहते थे

भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया में जितनी बुद्धिमता और ग्लैमर है उनकी टीम के लोगों में उसका ठीक उल्टा नजर आता है। बात चाहे रामनिवास रावत की हो, इमरती देवी की या फिर तुलसीराम सिलावट की, एक चीज सब में समान रूप से दिखाई देती है और वह यह कि ज्योतिरादित्य सिंधिया इन्हें जितना महत्व देते हैं, शायद यह लोग उसके योग्य नहीं है। दूसरे शब्दों में ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी टीम में इसी तरह के लोगों को पसंद करते हैं। जिस नेता को मीडिया के सामने बयान देना नहीं आता, उसे अपनी तरफ से उपमुख्यमंत्री का दावेदार प्रस्तुत करना ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम सिलेक्शन स्किल पर सवाल उठाता है।



Log In Your Account