गुना कांड की जांच रिपोर्ट क्या आने वाली है सबको पता है: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

Posted By: Himmat Jaithwar
7/17/2020

भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के नाम पर एक दलित मजदूर के परिवार पर किए गए लाठीचार्ज मामले में कड़ी कार्रवाई करने के बाद मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार ने यू टर्न लेते हुए कांग्रेस पार्टी पर हमले शुरू कर दिए हैं। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में आज बड़ा बयान दिया। 


सबको पता है कि रिपोर्ट क्या आने वाली है: नरोत्तम मिश्रा

डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम कोरोना महामारी पर नियंत्रण में जुटे हैं और कांग्रेस  झूठ और फरेब की राजनीति में जुटी है। दिल्ली से लेकर मध्यप्रदेश तक (राहुल गांधी से लेकर कमलनाथ तक) के कांग्रेस नेता भ्रामक ट्वीट करके प्रदेश का माहौल खराब कर रहे हैं। जांच दल गुना भेज रहे हैं जबकि सबको पता है कि रिपोर्ट क्या आने वाली है? 

दिग्विजय सिंह जी, वीडी शर्मा जी के सवालों का जवाब तो दे: नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के नेता श्री दिग्विजय सिंह जी हमारे प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा जी द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब तो दे। बता दें कि कल ही सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा ने आरोप लगाया था कि विवादित जमीन पर अतिक्रमण करने वाला व्यक्ति दिग्विजय सिंह का नजदीकी है और कांग्रेस का कार्यकर्ता भी है। इतना ही नहीं श्री शर्मा ने यह भी कहा कि अतिक्रमणकारी कांग्रेस नेता ने एक साजिश के तहत अपने मजदूर को जहर खाने के लिए कहा। उनका टारगेट किसी की रक्षा नहीं है बल्कि सरकारी जमीन पर अतिक्रमण बनाए रखने की कोशिश है।



Log In Your Account