BSP विधायक रामबाई ने दी BJP नेता को खुली चुनौती, 'मां का दूध पिया है तो सामने आकर लड़े'

Posted By: Himmat Jaithwar
7/18/2020

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह से बहुजन समाज पार्टी (BSP) की दबंग विधायक रामबाई सिंह ने एक बार फिर बीजेपी नेताओं पर हमला बोला है. इस बार रामबाई ने बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया व उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया पर हमला बोलते हुए कहा,'' अगर मां का दूध पिया हो तो आएं और आमने-सामने लड़ लें.'' साथ ही रामबाई ने कहा कि मलैया परिवार ने मंत्री कार्यकाल में उनके परिवार को परेशान किया था. लेकिन अब जनता ने उन्हें घर बैठा दिया तो सहन नहीं हो पा रहा है.

रामबाई ने सिद्धार्थ मलैया पर यह हमला इसलिए बोला है, क्योंकि उनपर कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने मोर्चा खोलते हुए बड़ा आंदोलन किया था. मलैया ने बीजेपी सरकार की भूमिका पर भी सवाल खड़े करते हुए कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या और उनके परिवार वालों पर विधायक रामबाई के दबाव में झूठे मुक़दमे बनाए जाने की बात कह कर प्रदर्शन किया था.

हालांकि उस वक्त इस बात से नाराज रामबाई ने मलैया को पागल करार दिया था. वहीं, अब वे एक फिर मलैया परिवार पर हमलावर हो गईं हैं. मलैया परिवार पर रामबाई के इस हमले से राजनैतिक पंडित भी सोचने को मजबूर हो गए हैं.




Log In Your Account