बीजेपी में जाने वाले हैं कांग्रेस के दो और विधायक? मिला ये जवाब

Posted By: Himmat Jaithwar
7/20/2020

भोपाल. मध्यप्रदेश कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। विधायकों के बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। बीजेपी लगातार दावा कर रही है कि कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में है। इन सबके बीच अफवाहों का बाजार भी गर्म है।


कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी और नीरज दीक्षित ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में शामिल होने की अफवाह उड़ाई जा रही है। यह जनता का विश्वास कमजोर करने की साजिश है। विधायकों का कहना है कि अब जनता हमसे पूछ रही है कि क्या आप भी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।


दरअसल, एक सप्ताह के अंदर कांग्रेस छोड़कर दो विधायक बीजेपी में शामिल हो गए है। इधर, बीजेपी लगातार दावा कर रही है कि कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में हैं। वहीं रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कमलनाथ ने भी कहा था कि हमें पता है कि कौन-कौन पार्टी छोड़ने वाले हैं।


रविवार को पूर्व सीएम कमलनाथ के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी। इस बैठक में 10 विधायक शामिल नहीं हुए थे। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही कुछ और विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं। हालांकि बैठक में सभी विधायकों को शपथ दिलाई गई थी और कहा गया था कि वादा करो कि कांग्रेस छोड़कर नहीं जाओगे।


वहीं कमलनाथ ने भी कहा था कि अगर किसी को समस्या है तो अपनी बात रख सकते हैं। उनकी समस्याओं का समाधान होगा। हालांकि इस दौरान कमलनाथ ने ये भी कहा था कि जो भी विधायक पार्टी छोड़ कर गए हैं, वो बिना बताए ही पार्टी छोड़ दिए। 



Log In Your Account