राहुल का तंज- केंद्र ने पहले मध्यप्रदेश सरकार गिराई, अब राजस्थान में कोशिश; केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर का जवाब- शाहीन बाग और दंगे आपकी उपलब्धियां

Posted By: Himmat Jaithwar
7/21/2020

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने तंज कसते हुए कोरोना काल में सरकार की 6 उपलब्धियां बताई हैं। इनमें मध्यप्रदेश में सरकार गिराने और राजस्थान में ऐसी कोशिश करने का जिक्र किया है। दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल को उनके ही अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने राहुल से कहा कि फरवरी में शाहीन और दंगे आपकी उपलब्धियां रहीं। मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आपका साथ छोड़ दिया।

राहुल ने मोदी सरकार की 6 महीने की उपलब्धियां इस तरह बताईं-

जावड़ेकर ने जवाब देते हुए कहा- राहुल गांधी पिछले 6 महीने में आपकी उपलब्धियों पर नजर डालिए- 

फेक इमेज मोदी की ताकत, लेकिन देश के लिए कमजोरी: राहुल
राहुल ने सोमवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आने के लिए अपनी जो मजबूत छवि गढ़ी, वह फेक है। यह फेक इमेज मोदी की सबसे बड़ी ताकत है, लेकिन अब यह भारत के लिए सबसे बड़ी कमजोरी बन गई है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने राहुल के बयान पर कहा कि राहुल जिस तरह रक्षा और विदेश नीति पर राजनीति कर रहे हैं, उससे साफ है कि एक वंश अपने पाप धोने के लिए प्रधानमंत्री की छवि को बर्बाद करने में जुटा है।



Log In Your Account