सुरेंद्र सिंह शेरा का बड़ा बयान, कहा- BJP में जा सकते हैं अरुण यादव

Posted By: Himmat Jaithwar
7/25/2020

बुरहानपुर : बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा(MLAs Surendra Singh Shera) एक बार फिर पीसीसी के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव(ArunYadav)  पर निशाना साधा है। कांग्रेस में चल रही तोड़-फोड़ के लिए शेरा ने अरुण यादव को जिम्मेदार बताया है। 


उनका कहना है कांग्रेस के विधायक एक बड़े नेता के इशारे पर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और आने वाले दिनों में और भी विधायक बीजेपी का दामन थाम सकते हैं और खुद अरुण यादव भी राज्यसभा में जाने के लालच में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 


बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विधायक शेरा ने कहा इससे पहले भी अरूण यादव सपा में जाने की तैयारी कर चुके है लेकिन एनवक्त पर कांग्रेस के आला नेताओं ने उन्हें मना लिया था। 


अरूण यादव लगातार चुनाव हार कर थक चुके है और अब वह भी पावर चाहते है राज्यसभा में जाना चाहते है लिहाज हो सकता है अरूण यादव कुछ इस तरह का स्टैप ले। 


 खुद के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विधायक शेरा ने कहा कि मेरा अभी बीजेपी में शामिल होने का कोई इराद नहीं है और ना ही उन्हें बीजेपी से कोई ऑफर आया है। उनका कहना है सरकार ने उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाने का भरोसा दिया है। वही  अरूण यादव समर्थक वाजिद इकबाल ने विधायक शेरा की सभी बातों को कल्पना मात्र बताया है। 



Log In Your Account