नरोत्तम को नकुलनाथ ने दिया जवाब, "अनाथ प्रदेश" को "नाथ" चाहिए, "कमल" नहीं "कमल नाथ" चाहिए

Posted By: Himmat Jaithwar
7/28/2020

भोपाल: मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh)  में विधानसभा उपचुनाव से पहले तीखे बयान सामने आ रहे है।  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सासंद नकुलनाथ(Nakulnath) ने तंज कसते हुए कहा कि बुजुर्ग नेताओं का नेतृत्व कमलनाथ करेंगे और युवाओं का नेतृत्व नकुलनाथ करेंगे। बाकी कांग्रेस अनाथ रहेगी।


बता दें कमलनाथ ने उपचुनाव के मद्देनजर युवा नेताओं के नेतृत्व की जिम्मेदारी नकुलनाथ को सौंपी है। वहीं सांसद नकुलनाथ ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) को शायराना अंदाज में जवाब दिया है। नकुलनाथ ने लिखा कि "अनाथ" प्रदेश को "नाथ" चाहिए, "कमल" नहीं "कमल नाथ" चाहिए। 


इसके अलावा कांग्रेस विधायक और युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने भी गृहमंत्री के बयान पर पलटवार किया है। सोमवार को जारी अपने एक बयान में कुणाल चौधरी ने कहा कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को कांग्रेस पर तंज कसने से ज्यादा अच्छा होता कि मंत्री प्रदेश में गिर रही कानून व्यवस्था को लेकर चिंता करते और अपराधियों पर लगाम लगाने की फिक्र करते।


प्रदेश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर कोई योजना बनाते। कुणाल ने कहा कि सांसद नकुलनाथ कांग्रेस के युवा चेहरा है और नकुलनाथ ही युवाओं का नेतृत्व करेंगे।



Log In Your Account