भाजपा नेताओं ने पूर्व मंत्री पटवारी के लिए किया सद्बुद्धि यज्ञ, बोले - मंत्री पद जाने के बाद से बौखलाए हुए हैं जीतू

Posted By: Himmat Jaithwar
7/31/2020

आगामी विधानसभा के उपचुनाव के लिए अभी तारीख की घोषणा तो नहीं हुई, लेकिन इंदौर का सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है। भाजपा नेताओं पर लगातार हमलावर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के लिए शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया। कार्यकर्ताओं ने पटवारी के पोस्टर लगाकर भगवान से उनकी सद्बुद्धि की कामना की।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भाजपा नेताओं पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। पिछले दिनों जीतू पटवारी ने सांसद शंकर लालवानी को भी आड़े हाथों लेते हुए विवादित बयान दिया था। उनके इस बयान को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सुबह सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया। यज्ञ के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने जीतू पटवारी को सद्बुद्धि देने के लिए भगवान से कामना की। आयोजन में शामिल कार्यकर्ताओं का कहना था कि कोरोना देखते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कम कार्यकर्ताओं को इस आयोजन में शामिल किया गया। यज्ञ स्थल पर पूर्व मंत्री पटवारी के कटआउट भी लगाए गए थे, जिस पर अलग-अलग तरह के स्लोगन लिखे हुए थे।

भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री वेदांत शुक्ला ने बताया कि पटवारी ने कहा था कि छोटे ग्लास में ज्यादा पानी, यह उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है। मंत्री पद जाने के बाद से पटवारी बौखलाए हुए हैं, बहुत ज्यादा बोल रहे हैं। पटवारी के पास अब कुछ बचा नहीं है, उनके नेता भी उनके नहीं रहे। हमने उन्हें आज छोटा पप्पू नाम दे दिया है। किसी सांसद के बारे में अशोभनीय टिप्पणी करना बहुत ही निंदनीय है।



Log In Your Account