पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया सुंदरकांड का पाठ; नरोत्तम ने कहा- एक नेता सुंदर कांड करता है, दूसरा लंका कांड की बात रहा

Posted By: Himmat Jaithwar
8/4/2020

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के श्यामला हिल्स स्थित निवास पर हनुमान चालीसा का पाठ प्रारंभ हो चुका है। उन्होंने प्रदेश वासियों और समर्थकों से निवेदन है कि आप भी अपनी अपनी जगह पर हनुमान चालीसा का पाठ कर इस आयोजन के सहभागी बनें। इसके साथ ही प्रदेश अनेक जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया जा रहा है। रीवा में विधायक सिद्धार्थ तिवारी, देवास में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा और मंदसौर आदि तमाम जिलों में सुंदर कांड का पाठ किया जा रहा है।

कमलनाथ के व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल के साथ ही मध्य प्रदेश कांग्रेस की प्रोफाइल में भी हनुमान भक्त कमलनाथ की फोटो लगाई गई है।

असल में, मध्य प्रदेश में आगामी उप चुनावों को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ राममंदिर निर्माण के भूमिपूजन का स्वागत कर चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुद और मध्य प्रदेश कांग्रेस का ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है। इसमें वह रामभक्त और भगवा रंग में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने हैं और कांग्रेस को इन चुनावों में बेहतर प्रदर्शन कर सत्ता में वापस लौटने की उम्मीद है।

इधर, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के इस आयोजन को स्वांग करार दिया है। गृह मंत्री ने कहा- जान न जाए निशाचर माया, काल नेम के ही कारण आया... क्या राम भक्तों को इतना नासमझ रहे है, कि एक तरफ सुंदरकांड हो और दूसरी तरफ कांग्रेस का लंका कांड की तरह ढहाने का कांड हो। उनका इशारा दिग्विजय सिंह की तरफ था, जिन्होंने राममंदिर निर्माण के मुहूर्त को अशुभ बताते हुए कहा था कि इसे पीएम मोदी ने अपने अनुसार तय कराया है।



Log In Your Account