जीतू पटवारी ने पोस्ट की पीएम मोदी की गलत तस्वरी, इंदौर में FIR

Posted By: Himmat Jaithwar
8/9/2020

भोपाल. मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. विधायक जीतू पटवारी ने देश की अर्थव्यवस्था, किसानों की बिगड़ती आर्थिक स्थिति, बेरोजगारी, प्रवासी मजदूरों के मुद्दे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की।


पीएम मोदी का यह फोटो अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के समय शिलान्यास पूजन के समय का है। इस फोटो के साथ जीतू पटवारी ने छेड़छाड़ की है। जीतू पटवारी द्वारा शेयर की गई फोटो में पीएम मोदी अपने हाथ में कटोरा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।


जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ शनिवार सुबह एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने देश के हालात को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसा था। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने इस फोटो को डिलीट कर दिया है।


जीतू पटवारी ने पीएम मोदी का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि देश की अर्थव्यवस्था, व्यापार, व्यवसाय और आय किसानों की गिरती आर्थिक स्थिति नौकरी और बेरोजगारी, आर्थिक गिरावट, मजदूर और उसकी जीवन का संघर्ष यह विषय टेलीविजन डिबेट के नहीं हैं क्योंकि कटोरा लेकर चल देंगे जी।


इंदौर में FIR

बीजेपी नेताओं ने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर के छत्रीपुरा थाने में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करवाई है। इस बाबत जीतू के खिलाफ बीजेपी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने डीआईजी हरिनारायण चारी को शिकायत की थी और कार्रवाई की मांग की थी। बीजेपी का कहना है कि जीतू पटवारी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है, यही कारण है कि इस तरह के बयान दे रहे हैं।

क्या बोले जीतू पटवारी


वहीं इस मामले पर जीतू पटवारी का कहना है कि मैंने जो लिखा है, क्या देश में वो स्थिति नहीं है। युवाओं को रोजगार नहीं, किसान परेशान, आर्थिक स्थिति कमजोर, अर्थव्यवस्था डांवाडोल है, ऐसे में मैंने गलत क्या लिखा है। उन्होंने कहा कि जब कार्टून बनाये जा सकते हैं तो फोटो में क्या दिक्कत है। भाजपा विपक्ष को दबाकर अराजकता फैलाना चाहती है। हम तो देश के मुद्दे उठाएंगे।



Log In Your Account