अवैध संबंध के शक में पति व सास-ससुर ने बहू काे पीट-पीटकर मार डाला, फिर शव सात किमी दूर पुलिया में फेंका, थाने में आवेदन देकर कहा- पड़ोसी के साथ भाग गई

Posted By: Himmat Jaithwar
8/26/2020

लांच थाना क्षेत्र के तिगरू गांव में युवक ने अपने माता-पिता संग मिलकर 24 वर्षीय पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद आधी रात में ही शव को 7 किमी दूर पुलिया में फेंक आए और अगले ही दिन थाने में गुमशुदगी दर्ज करने के लिए आवेदन देकर बताया कि महिला पड़ोसी युवक के साथ घर से भाग गई। पुलिस की पूछताछ में पूरा राज उजागर हो गया और मंगलवार को पुलिस ने हत्यारोपी पति और सास-ससुर को हिरासत में ले लिया।

ग्राम तिगरू निवासी धर्मेंद्र सिंह परिहार ने अपने पिता नरेंद्र और मां सत्तू बाई के साथ मिलकर 21-22 अगस्त की रात अपनी पत्नी वर्षा (24) को घर के अंदर बंद कर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। इसके बाद तीनों ने आधी रात में वर्षा के शव को लांच थाना क्षेत्र की सीमा से निकालकर गोराघाट थाने की सीमा में उचाड़ राेड स्थित पुलिया में छिपा दिया। 22 अगस्त को नरेंद्र अपने माता पिता के साथ लांच थाने पहुंचा और वर्षा के गुमशुदगी दर्ज कराने आवेदन दिया। आवेदन में पड़ोस में रहने वाले मोनू पुत्र वीरेंद्र सेन पर वर्षा को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया। लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो सके और खुद ही हत्या के आरोपी बनकर सलाखों के पीछे पहुंच गए।

तिगरू गांव की घटना, सात किमी दूर पुलिया में मिली सड़ी गली लाश तो पकड़े गए पति, सास और ससुर
लांच पुलिस ने वर्षा को गायब करने पर पति धर्मेंद्र, ससुर नरेंद्र और सास सत्तूबाई से अपने तरीके से पूछताछ की तो तीनों ने वर्षा की हत्या करना कबूल किया। यह भी बताया कि उन्होंने वर्षा की हत्या में पड़ोसी मोनू सेन को फंसाने के उद्देश्य से शव को उचाड़ में पुलिया के अंदर छिपा दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर मंगलवार को सुबह पुलिस ने वर्षा का सड़ा गला शव बरामद किया। शव में कीड़े पड़ गए थे जिस कारण इंदरगढ़ में पीएम भी नहीं हो सका। अब पीएम ग्वालियर में होगा।

आधी रात तक पीटा, आधे गांव ने सुनी वर्षा के चीखने की आवाजें
लांच थाना प्रभारी ऋचा दंडोतिया ने वर्षा के परिजन द्वारा दिए गए गुमशुदगी संबंधी आवेदन पर एसपी अमन सिंह राठौड़ के निर्देश पर मामले की जांच की और आवेदन देने वाले धर्मेंद्र के घर पहुंची। आसपास पड़ोस में पूछने पर पता चला कि 21 अगस्त को रात 11 बजे तक मृतिका वर्षा की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी गई। लेकिन किसी ने इसलिए गौर नहीं किया क्योंकि धर्मेंद्र के घर में मारपीट, विवाद रोज का काम था।

ढाई साल पहले हुई थी शादी, डेढ़ साल की बेटी भी है
वर्षा का विवाह ढाई साल पहले तिगरू निवासी धर्मेंद्र के साथ हुआ था। वर्षा की डेढ़ साल की पुत्री भी है जो अब बिन मां की हो गई है। उसे तो यह भी नहीं पता कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही और उसके सिर से मां का साया छीनने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका पिता, दादा-दादी हैं।



Log In Your Account