कांग्रेस प्रत्याशी गुड्‌डू ने कलश यात्रा पर साधा निशाना, बोले - श्राद्ध पक्ष में जिन्होंने कलश यात्रा निकाली उनका ही श्राद्ध हो जाएगा

Posted By: Himmat Jaithwar
9/12/2020

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ 13 सितंबर को सांवेर में उपचुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। सुबह 11.30 बजे ग्राम अर्जुन बरोदा में उनकी आमसभा होगी। इसकी तैयारियां अंतिम दौर में हैं। उपचुनाव में प्रदेश की सबसे हाॅट सीट मानी जाने वाली सांवेर सीट पर कांग्रेस-भाजपा दोनों ओर से जुबानी तीर चलाए जा रहे हैं। अब कांग्रेस के उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्‌डू ने कलश यात्रा निकालने वालों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि श्राद्धपक्ष में जिन्होंने कलश यात्रा निकाली उनका ही श्राद्ध हो जाएगा।

सिलावट का रवैया गैर जिम्मेदाराना
कोरोना कॉल में स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए तुलसी सिलावट बेंगलुरु में जाकर बैठ गए थे। उनका मार्च महीने से ही गैर जिम्मेदाराना रवैया रहा है। वह अभी भी वही देखने को मिल रहा है। गुड्‌डू ने कहा कि कलश यात्रा पर कार्रवाई बात अलग है। हम कलश यात्रा का विरोध नहीं कर रहे, लेकिन श्राद्ध पक्ष में ऐसे आयोजन हो रहे। कोई भी शुभ काम श्राद्ध पक्ष में नहीं होता है। मैं ऐसा मानता हूं कि जिन्होंने श्राद्ध पक्ष में यह काम किया, उनका श्राद्ध हो जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कहा कि हमारे कार्यक्रम में अभी से कुर्सियां सोशल डिस्टेंसिंग से लग रही हैं। यह हमारा पहला ही कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री तो दो से तीन बार कार्यक्रम कर चुके हैं।

कमलनाथ सरकार ने माफियाओं की कमर तोड़ी​

गुड्‌डू ने कहा कि कमलनाथ सरकार को गलत तरीके से गिराया गया। हम उस सरकार को फिर से वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं। सरकार के फिर से आने से किसानों, नौजवानों और इस प्रदेश की जनता को राहत मिले। कमलनाथ सरकार ने माफियाओं की कमर तोड़ दी थी। भाजपा सरकार ने उन सारे कामों को रोक दिया है। हम ऐसे लोगों को सबक सिखाएंगे। गुड्‌डू ने कहा कि देश में चौथी बार स्वच्छता में नंबर वन इंदौर के पास मौजूद सांवेर को देखकर कोई नहीं करेगा कि यह इंदौर क्षेत्र में आता है। यहां पर मुख्य मार्ग में तीन-तीन फीट गड्ढे हैं। 20 साल से सिलावट विधायक और मंत्री रहे, लेकिन क्षेत्र पिछड़ा हुआ ही है। मैं जब 5 साल विधायक रहा तो काफी काम किया था। हम इस क्षेत्र को अग्रिम पंक्ति में लाकर खड़ा करेंगे।



Log In Your Account