मीटिंग छोड़ मैदान में उतरे कमलनाथ, आज इंदौर के सांवेर में

Posted By: Himmat Jaithwar
9/13/2020

भोपाल। कॉन्फ्रेंस हॉल और राउंड टेबल की पॉलिटिक्स करने वाले कमलनाथ अब मैदान में उतर आए हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव का प्रचार अभियान तेज हो गया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने 12 सितंबर को आगर जिले में कांग्रेस पार्टी का प्रचार किया था और आज इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट पर अपने लिए वोट मांग रहे हैं। 

सांवेर विधानसभा सीट में कमलनाथ के हेलीकॉप्टर उतरने के लिए हेलीपैड खेत में ही बनाया गया था। हेलीपैड और कार के बीच एक खेत पड़ा जिसकी फसल बर्बाद हो गई थी। कमलनाथ रुके और बर्बाद हुई फसल को देखा। हालांकि वो खेत में नहीं गए बल्कि खराब हुई फसल तोड़कर रास्ते में ही होने दिखाई गई। 

कमलनाथ की पहचान: फाइव स्टार पॉलिटिक्स 

40 साल की राजनीति में कमलनाथ की पहचान गांव-गांव वाले या पांव-पांव वाले नेता के रूप में कभी नहीं रही। राजनीति के प्रारंभ से ही इंदिरा गांधी का आशीर्वाद प्राप्त हो गया था इसलिए कमलनाथ हमेशा फाइव स्टार पॉलिटिक्स करते रहे। यही उनकी पहचान है। दिल्ली में जब कांग्रेस पार्टी के पास कुछ खास नहीं बचा तो दो हजार अट्ठारह में मध्य प्रदेश की राजनीति करने आ गए। अब अपनी आदत के विरुद्ध खेतों में उतरना पड़ रहा है।



Log In Your Account