अरुण यादव ने सिंधिया को कहा देश का गद्दार, मांधाता से बागी विधायक को बताया खोटा सिक्का

Posted By: Himmat Jaithwar
10/5/2020

खंडवा: मांधाता विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए अरुण यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को देश का गद्दार कहते  हुए भाजपा उम्मीदवार नारायण पटेल को खोटा सिक्का बताया है. अरुण यादव ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत करके 15 साल बाद मांधाता विधानसभा क्षेत्र से पिछले चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार नारायण पटेल को जीता कर विधानसभा भेजा था लेकिन वह खोटा सिक्का निकला. यादव ने कहा कि यदि उन्हें पहले ही पता होता कि ऐसा होगा तो वह इस खोटे सिक्के को किसी कुएं में डाल देते बाजार में नहीं चलाते.

यह चुनाव टिकाऊ व बिकाऊ के बीच
अरुण यादव ने मांधाता विधानसभा क्षेत्र  में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में होने जा रहे हैं यह उपचुनाव टिकाऊ और बिकाऊ के बीच है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विधायकों को खरीदकर जनता के द्वारा चुनी हुई कमलनाथ सरकार को गिराया है और यह लोकतंत्र की हत्या की है. प्रदेश की जनता इस उपचुनाव में उन्हें सबक सिखाएगी.

बीजेपी सिर्फ घोषणा करती है
 मांधाता से कांग्रेस के युवा उम्मीदवार उत्तम पाल सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने 26 लाख किसानो का कर्जा माफ किया है. यह बात भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा में भी स्वीकार की है.  कमलनाथ की सरकार रहती तो वह तीसरे चरण में  दो लाख रु तक के किसानों का भी कर्जा माफ करती. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कहती है वह पूरा करती है. घोषणा करने का काम तो भारतीय जनता पार्टी करती है.



Log In Your Account