खंडवा सांसद के सामने ही हो रहा बीजेपी के नए प्रत्याशी नारायण पटेल का विरोध

Posted By: Himmat Jaithwar
10/8/2020

खंडवा: जिले की मांधाता विधानसभा सीट में कांग्रेस पार्टी छोड़ भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बने नारायण पटेल को चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. उनके कारण चुनाव में उनकी वैतरणी पार लगाने वाले खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान को भी इस विरोध का सामना झेलना पड़ रहा है. चुनाव प्रचार के दौरान मोहद और गुराडिय गांव  के लोगों ने उन्हीं के सामने कांग्रेस के प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह के नारे लगा रहे है. ग्रामीण लोगों का आक्रोश अपने गांव में किसी भी तरह का विकास कार्य नहीं होने को लेकर था.

बता दें कि मांधाता विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बने नारायण सिंह पटेल को जिताने की जिम्मेदारी खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान पर है. इसीलिए वह गांव गांव में जाकर नारायण पटेल की छवि बनाने में लगे हुए है. 15 महीने पहले ही इस क्षेत्र के लोगों ने कांग्रेस के टिकट पर नारायण पटेल को विधायक बनाया था लेकिन पार्टी की विधायकी छोड़ भाजपा में शामिल हुए नारायण पटेल को अब लोगों के सवालों का सामना करना पड़ रहा है. 


गूंज रहे बिकाऊ और टिकाऊ के नारे
विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में बिकाऊ और टिकाऊ का नारा बुलंद है. लोग पुराने वादों और गाँव के विकास के कामों के बारे में  सवाल कर रहे है. गोराडिया में लोगों ने नंदकुमार सिंह के सामने ही  कहा लालों के लाल उत्तम पाल. यही हाल मोहद गाँव मे भी था. यहाँ मंच के सामने ही लोग आपस मे उलझ गए. नंदकुमार सिंह भाषण देते रहे और लोग  सवालों की बौछार करते रहे. आखरी गाँव मे रात  के अंधेरे में नंदकुमार सिंह लोगों  में  कांग्रेसियों को तीतर पकड़ने वाले शिकारी बताते हुए सतर्क रहने की हिदायत देते रहे.



Log In Your Account