विजयवर्गीय बोले- चुनाव के पहले टीएमसी पश्चिम बंगाल में अराजकता फैलाने की कोशिश में, क्लब में धमाका होना इस बात का सबूत

Posted By: Himmat Jaithwar
10/13/2020

इंदौर। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में मंगलवार सुबह जोरदार धमाके में एक घर की छत उड़ गई। धमाका बेलिया घाट मैन रोड स्थित एक क्लब में होना सामने आया है। जिसके पश्चिम बंगाल में सियासत गरमा गई है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर कहा- टीएमसी पश्चिम बंगाल में अराजकता फैलाने की कोशिश में है।

एजेंसी ने यह वीडियो जारी किया, जिसके बाद विजयवर्गीय ने ट्वीट किया।
एजेंसी ने यह वीडियो जारी किया, जिसके बाद विजयवर्गीय ने ट्वीट किया।

विजयर्गीय ने ट्वीट में लिखा- विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी पश्चिम बंगाल में बड़ी अराजकता फैलाने की कोशिश में है। आज उसका सबूत भी मिल गया, जब तृणमूल के बेलिया घाट मैन रोड स्थित एक क्लब में भयंकर धमाका हो गया। क्लब की छत उड़कर कई मीटर दूर जा गिरी। आशंका है कि यहां बड़ी मात्रा में विस्फोटक छुपाकर रखा गया था। पुलिस इस मामले को दबाने की कोशिश में है।

विजयवर्गीय ने एक दिन पहले कहा था पश्चिम बंगाल में मेरी जान को खतरा
विजयवर्गीय ने सोमवार को इंदौर में मीडिया से बातचीत में कहा था कि पश्चिम बंगाल में उनकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में सरकार के खिलाफ झंडा उठाने वाले की फोटो पर कभी भी माला चढ़ सकती है। वहां हिंसक सत्तारूढ़ पार्टी के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए काम करना बेहद चुनौती भरा है। मेरे सहित वे सभी कार्यकर्ता, जो बंगाल में काम कर रहे हैं, उनकी जान को खतरा है।



Log In Your Account