'मैं भी शिवराज' कैंपेन पर कांग्रेस ने CM पर साधा निशाना, कहा- यूं कहें "आप ही हैं यमराज"

Posted By: Himmat Jaithwar
10/14/2020

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी के  'मैं भी शिवराज' कैंपेन पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. राज्य में 7 माह में 1 लाख से अधिक संक्रमित मरीज आ चुके हैं. जबकि इस महामारी से ढाई हजार के करीब मौतें हो चुकी हैं. किसानों की आत्महत्याओं का अंतहीन सिलसिला जारी है, फिर भी 'मैं भी शिवराज' या यूं कहें "आप ही हैं यमराज",कहाँ होंगे "महाराज"?अब कहाँ जाएंगे बिकाऊ राजनैतिक "कसाब"? 

'मैं भी चौकीदार के बाद अब 'मैं भी शिवराज', बीजेपी ने शुरू किया नया कैंपेन
 
बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chouhan) ने मंगलवार को कमलनाथ पर निशाना साधते हुए इस कैंपेन की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा था कि  "अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज." इस कैंपेन की शुरू होने की जानकारी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीटर पर #MaiBhiShivraj करके दी थी.

 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए नरेंद्र मोदी के समर्थन में 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन की शुरूआत की थी. जिसके बाद बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करते हुए नरेंद्र मोदी को दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाया था. इसलिए अब शिवराज सिंह चौहान को फिर से सीएम बनाने के लिए इस कैंपेन की शुरुआत की गई थी. 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. जिसके लिए वोटिंग 3 नवंबर को होगी. जबकि रिजल्ट 10 नवंबर को घोषित किया जाएगा. उपचुनाव में जीत दर्ज किया जा सके, इसके लिए सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में जुट गई हैं. 



Log In Your Account