मुख्यमंत्री के बाद अब मंत्री तुलसी सिलावट ने जनता को दंडवत प्रणाम किया; कार्यक्रम में भीड़ उमड़ने पर विधायक रमेश मेंदोला के खिलाफ केस दर्ज

Posted By: Himmat Jaithwar
10/15/2020

इंदौर। उपचुनाव में नेता अब जनता से आशीर्वाद लेने के लिए मंच से ही दंडवत प्रणाम करने लगे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब मंत्री तुलसी सिलावट ने भी जनता से दंडवत आशीर्वाद लिया। तुलसी ने मंच से कहा कि अब वोट मांगने का समय कम बचा है, इसलिए यहीं से प्रणाम कर रहा हूं।

उधर, इसी कार्यक्रम में 100 लोगों की अनुमित लेने के बाद भी 3000 से ज्यादा लोगों के आने पर चुनाव प्रभारी भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मेंदोला के खिलाफ यह दूसरा केस है। पहला मामला क्षिप्रा थाने में दर्ज हुआ था।

दंडवत प्रणाम करते ही सिलावट के नाम के गूंजे नारे।
दंडवत प्रणाम करते ही सिलावट के नाम के गूंजे नारे।

सांवेर टीआई संतोष दूधी के अनुसार रिटर्निंग ऑफिसर महेश मौर्य के पत्र पर आयोजनकर्ता विजय व्यास निवासी कुडाना और चुनाव संचालनकर्ता रमेश मेंदोला के खिलाफ कार्रवाई हुई है। मौर्य ने पत्र में लिखा कि 13 अक्टूबर को सांवेर के बाजार चौक में सभा आयोजित करने के लिए सशर्त 100 लोगों के इकट्ठा होने के लिए अनुमति मांग गई थी। उनके आवेदन पर निर्देश दिया था कि कोविड 19 के चलते कार्यक्रम स्थल पर उचित दूरी पर 100 गोले बनाकर लोगों को खड़ा करें। वे मास्क भी पहने हों, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कार्यक्रम में 3 हजार से ज्यादा लोग आ गए। उनके बीच 6 फीट की उचित दूरी भी नहीं थी। गोलों को नजर अंदाज कर दिया गया। लोगों ने मास्क भी नहीं लगाए। इसकी वीडियो ग्राफी भी करवाई गई है। इसके चलते कार्यक्रम मे आयोजनकर्ता विजय व्यास निवासी कुडाना और चुनाव संचालनकर्ता रमेश मेंदोला के खिलाफ कार्रवाई की गई है।



Log In Your Account