सिंधिया ने कहा- यह दलितों व महिलाओं का अपमान, कमलनाथ और दिग्विजय ने जेब भरने और भ्रष्टाचार की लकीर खींची

Posted By: Himmat Jaithwar
10/19/2020

सांवेर के कम्पेल में रविवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर कहा कि ये पूरे दलित समाज और महिलाओं का अपमान है। राज्यसभा चुनाव में भी यही हुआ। कांग्रेस के दो प्रत्याशी थे। एक पर बड़े भाई, दूसरे पर दलित समाज के फूलसिंह बैरिया। आज इनकी ये जुर्रत हो गई कि मुझे और सिलावट को गद्दार कह रहे हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सबसे बड़े गद्दार हैं। कमलनाथ ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का केंद्र बना दिया। वे वहां भी अकेले नहीं थे। छोटा भाई (दिग्विजय)साथ थे। कमलनाथ कोई उद्योग नहीं लाए। उलटे ट्रांसफर उद्योग खोल दिया।

यह चुनाव साधु और शैतान के बीच
सिंधिया बोले- 15 माह पहले प्रदेश में नया दूल्हा आया था। मगर इस दूल्हे का जन्म कहां हुआ? मेरा तो यहीं हुआ, शिवराज, कैलाश का भी यहीं हुआ। नया दूल्हा कभी सांवेर आया क्या? महिलाओं और युवाओं के साथ गद्दारी करने वालों को धूल चटाना मेरा काम है। वो कमल की सरकार और ये कमल की कमाल की सरकार है। भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने कहा- यह साधु और शैतान के बीच का चुनाव है।

आम जनता के हित के लिए अगर कोई सरकार गिराने की ताकत रखता है तो वह सिंधिया हैं। शिवराज सरकार बनने के बाद सांवेर को 2400 करोड़ की नर्मदा परियोजना दी। 5 हजार करोड़ के विकास कार्य मात्र छह माह में मंजूर कर काम शुरू करवा दिया। सभा में मंत्री उषा ठाकुर, सांसद शंकर लालवानी, चुनाव प्रभारी विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, जीतू जिराती, मधु वर्मा भी मौजूद थे।

मेरी रुचि पोस्टर में नहीं, जनता के दिल में स्थान बनाने में है

सांवेर विधानसभा के कम्पेल में रविवार को संवाददाताओं से बातचीत में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को स्टार प्रचारकों की सूची में 10 वे नंबर पर रखे जाने के सवाल पर कहा कि वाह, अद्भुत बात है, कांग्रेस को मेरी चिंता हो रही है। क्या इस तरह से भाजपा ने आपका अपमान नहीं किया? इस सवाल पर सिंधिया बोले- मेरी रुचि न पोस्टर में है, न रथ में है। मेरी रुचि जनता के दिल में स्थान बनाने में है। सिंधिया ने कहा- कांग्रेस हमेशा महिलाओं का अपमान करती है। इससे पहले दिग्विजय सिंह भी ऐसा कर चुके हैं। अब कमलनाथ और अजय सिंह ने किया।



Log In Your Account