'मौन राजनीति'; कांग्रेस के बाद भाजपा का मौन धरना प्रदर्शन, लगाए महिलाओं के पोस्टर

Posted By: Himmat Jaithwar
10/19/2020

भोपालः मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के सियासी पार्टियों ने 'मौन राजनीति' करना शुरू कर दी है. यहां राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज, इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया तो ग्वालियर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बीजेपी की ओर से धरना प्रदर्शन शुरू किया है. उनका कहना है कि कमलनाथ महिलाओं को 'आयटम' बोलकर उनका अपमान नहीं कर सकते है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं के पोस्टर लगाकर विरोध किया.

बीजेपी आज सोमवार दोपहर 10 बजे से राज्य के तीन शहरों में मौन होकर धरना प्रदर्शन कर रही है. लेकिन पार्टी के सीनीयर लीडर कैलाश विजयवर्गीय और सुमित्रा महाजन बीजेपी के मौन धरना प्रदर्शन में नहीं दिखाई दिये. बता दें कि प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेताओं के अब तक के सभी विवादित टिप्पणियों कों पोस्टर्स पर लिखते हुए विरोध किया. 


इमरती, हेमा मालिनी के पोस्टर्स
कल रविवार को डबरा में एक सभा के दौरान कमलनाथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसका बाद से बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री की शिकायत चुनाव आयोग में करने के साथ ही उनके खिलाफ मौन धरना प्रदर्शन किया. बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस के नेता इससे पहले भी महिलाओं का अपमान करते आए है. और बीजेपी ने इमरती देवी, हेमा मालिनी, साध्वी प्रज्ञा सहित स्मृति ईरानी के पोस्टर लगाकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन किया.

कांग्रेस ने किया था मौन प्रदर्शन
इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा के दौरान एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी. जिसपर कांग्रेस के देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पार्टी ने मौन धरना दिया. उन्होंने भी आज सोमवार 10.30 बजे किसान की मृत्यु के बाद मौन विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि किसान की मौत के बाद भी भाजपा नेता अपनी सभाओं में व्यस्त है. भाजपा नेताओं को मानवता याद दिलाने के लिए उन्होंने मौन धरना प्रदर्शन किया.



Log In Your Account