कन्या के विवाह पर कमलनाथ ने राशि 25 हजार से बढ़ाकर 51 हजार ताे कर दी लेकिन मिली किसी को भी नहीं

Posted By: Himmat Jaithwar
10/21/2020

भांडेर। शिवराज जी कन्या के विवाह पर 25 हजार रुपए देते थे, कमलनाथ ने इस राशि को दोगुनी करके 51 हजार तो कर दी। लेकिन एक साल में लाखों बेटियों के विवाह हुए और बच्चे भी हो गए लेकिन एक रुपया उन्हें नहीं मिला। इसलिए हमने कमलनाथ की सरकार काे धूल चटाई। यह बात राज्यसभा सांसद ज्याेतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार काे भाजपा प्रत्याशी रक्षा संतराम सिराैनिया के समर्थन में उनाव में आयोजित सभा में कही।

सिंधिया ने कहा कि जिस प्रकार अमिताभ बच्चन का शो चलता है कोन बनेगा कराेड़पति, इसी तरह बल्लभ भवन में कमलनाथ भ्रष्टाचार और ट्रांसफर उद्योग चलाकर कोन बनेगा करोड़पति खेल रहे थे। कमलनाथ ने खुद को लॉक कर लिया था। 15 महीने बाद शिवराज सिंह चौहान ने लॉक खोला और किसानों, महिलाओं के रुके हुए पैसे बैंक खातों में डलवाए। अब छोटे भाई (कमलनाथ) और बड़े भाई (दिग्विजय) को आप सभी हमेशा के लिए लॉक कर दो।

हमारे भांडेर, उनाव की बहू बेटी जब बल्लभ भवन में जाती थी तो कमलनाथ अपने चेहरे का दरवाजा बंद कर लेते थे। कांग्रेस ने हर किसान को दो लाख रुपए कर्जा माफ करने का वादा किया था। सिंधिया ने उंगलियों से गिनाते हुए कहा कि 10 दिन में कर्जा माफ नहीं हुआ तो सीएम बदल जाएगा, 10 दिन तो क्या डेढ़ साल में किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ। कमलनाथ ने अन्नदाता के साथ गद्दारी की।

मौके पर मुख्य रूप से भाजपा प्रत्याशी रक्षा संतराम सरोनिया, जबलपुर विधायक अशोक रोहाणी, पूर्व विधायक घनश्याम पिरौनिया, प्रदीप अग्रवाल, महेंद्र सिंह यादव, माधवसिंह दांगी, मंडल अध्यक्ष रेशू दांगी, राजेन्द्र ठाकुर, अनिल मिश्रा, अप्पू पंडा, जीतू दांगी, अटल बिहारी पटैरिया, जयनारायण पंडा, भज्जू राय, सुनील पंडा, नाथूराम यादव, बृजेन्द्र उपाध्याय आदि मौजूद रहे।



Log In Your Account