सभा की अनुमति नहीं मिली तो सिंधिया ने किया रोड-शो, रसाल सिंह का हाथ पकड़कर साथ लाए

Posted By: Himmat Jaithwar
10/23/2020

भिंड। हाईकोर्ट के आदेश के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुनावी सभा की अनुमति निरस्त हुई तो उन्होंने रौन में रोड-शो किया। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक रसाल सिंह दूर खड़े हुए नजर आए। सिंधिया ने मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया से रसाल सिंह को बुलाकर लाने के लिए कहा। लेकिन जब वे फिर नहीं आए तो सिंधिया उन्हें लेने पहुंचे और बोले चलिए रसाल सिंहजी एक साथ प्रचार करते हैं। साथ ही उनका हाथ पकड़कर खुद उन्हें गाड़ी पर चढ़ाया।

दरअसल पूर्व विधायक रसाल सिंह भीड़भाड़ व शोर-शराबे से दूर रहते हैं। ऐसे में वे रोड शो की भीड़ से दूर खड़े थे। हालांकि बाद में रसाल सिंह के साथ सिंधिया ने रौन में हेलीपेड से लेकर कस्बे के अंदर छह किलोमीटर रोड शो किया। इस दौरान सिंधिया ने फिर दोहराया कि 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने जनता के साथ विकास के नाम पर वादाखिलाफी की है।

इस मौके पर सिंधिया के साथ साथ खुली जीप में मंत्री ओपीएस भदौरिया, पूर्व विधायक रसाल सिंह, राकेश शुक्ला, चौधरी मुकेश सिंह, हाल ही में भाजपा में आए डॉ राजकुमार कुशवाह भी मौजूद रहे।रोड शो के दौरान कांग्रेस के टिकट से लहार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके दिनेश शुक्ला, इंजीनियर दिवाकर प्रसाद नगाइच, अशोक शर्मा, कैलाश भटेले, संतोष दीक्षित, राघवेंद्र दुबे, सुनील कुमार बघेल, छोटे लाल बघेल, करण सिंह बघेल, गुलाब सिंह बधेल, भगवान सिंह बघेल सहित अन्य लोगों ने सिंधिया के समक्ष भाजपा की सदस्यता



Log In Your Account