अमित जोगी बोले- CM बघेल डरते हैं जोगी नाम से, CG में Congres की उलटी गिनती शुरू

Posted By: Himmat Jaithwar
10/25/2020

मरवाहीः छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन से खाली हुई मरवाही की सीट पर इस बार विधानसभा उपचुनाव होना है.जाति के मुद्दे के कारण अमित जोगी बाहर हो चुके हैं.हाल ही में अमित जोगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भूपेश सरकार पर कटाक्ष किया है.अमित ने लिखा-''नशे में चूर भूपेश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और अगर वो कुल्हाड़ी पर अपना पैर मारना ही चाहती है तो मैं भला क्यों उन्हें रोकूंगा?आप आज,अभी हमें गिरफ्तार कर जेल भेजिए.देखते हैं कितना दम बाजू-ए-कातिल में है ?भूपेश मुक्त छत्तीसगढ़ तो बन के रहेगा.''

जोगी परिवार से डरते हैं बघेल: अमित जोगी
अमित जोगी ने कहा, भारत के चुनावी इतिहास में निर्वाचन अधिकारी की इस प्रकार की चाटुकारिता का प्रमाण पहले कभी नहीं मिलता है. ये भूपेश बघेल के डर और जोगी परिवार के प्रति विक्षिप्त मानसिकता को दर्शाता है कि वो जोगी से ज्यादा जोगी के नाम से डरता है. छत्तीसगढ़ में पाप का घड़ा भर चुका है और कांग्रेसियों की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है.


नामांकन रद्द होने पर उठे सवाल पर अमित ने लिखा,''कुछ कांग्रेसी ये सवाल करते हैं कि जब आपका और आपकी धर्मपत्नी ऋचा का नामांकन पत्र रद्द करवा दिया तो आपने बाकी कार्यकर्ताओं को मरवाही से उपचुनाव लड़ने का मौका क्यों नहीं दिया? इसके दो जवाब हैं.पहला, पार्टी के B फॉर्म में केवल दो ही नाम -मुख्य और वैकल्पिक- दिए जा सकते हैं. दूसरा, इसके बावजूद मैंने तीसरे (पुष्पेश्वरी सिंह) और चौथे (मूलचंद कुसराम) का नामांकन जोगी कांग्रेस से ही भरवाया था लेकिन भूपेश बघेल के डर से निर्वाचन अधिकारी ने सिरे से चारों नाम को रद्द कर दिए.



Log In Your Account