सिंधिया के गढ़ में गरजेंगे पायलट, कार्यकर्ताओं से बैठक लेंगे और प्रचार भी करेंगे

Posted By: Himmat Jaithwar
10/25/2020

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. दोनों दल प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. कांग्रेस ने अपने पूर्व नेता और बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में सेंधमारी के लिए स्टार प्रचारक के तौर पर राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को मैदान में उतारा है. और वे 27 अक्टूबर से ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में प्रचार करेंगे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक सचिन पायलट मध्यप्रदेश में होने जा रहे 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के तहत 27 और 28 अक्टूबर को आएंगे. और ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के शिवपुरी, मुरैना, भिंड और ग्वालियर जिले की विभिन्न विधानसभा में जाएंगे और कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे. 

पायलट अपने निर्धारित दौरा कार्यक्रम अनुसार 27 अक्टूबर को शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा के नरवर में कार्यकर्ता से मिलेंगे, यहां से दोपहर 12.45 बजे शिवपुरी के ही सतनबाड़ा में कार्यकर्ता से संपर्क करेंगे. दोपहर 2.35 बजे जौरा, और शाम 4 बजे सुमावली और मुरैना जाएंगे.

पायलट का चुनावी कार्यक्रम
-27 अक्टूबर को वे शाम 5.30 बजे ग्वालियर पहुचेंगे
-शाम 7 बजे ग्वालियर एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को चुनाव की रणनीति के बारे में बताएंगे
-पायलट 28 अक्टूबर को 11.15 बजे ग्वालियर से साढ़े 11 बजे मुरैना विधानसभा क्षेत्र के नूराबाद और दिमनी विधानसभा की मनबसई में जाएंगे
-भिंड जिले की मेहगांव विधानसभा के गोरमी में और दोपहर पौने चार बजे गोहद में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कराने के लिए कार्यकर्ता से मिलेंगे
 -पायलट शाम 4.50 बजे गोहद से हेलीकाप्टर से ग्वालियर पहुंचेंगे.




Log In Your Account