कमलनाथ का शिवराज पर तंज, कहा-आंख-कान भले ना चले मुंह बहुत चलता है

Posted By: Himmat Jaithwar
10/25/2020

भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस के बीच शब्दों जंग बढ़ती जा रही है. शनिवार को कमलनाथ ने मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के अमायन में आयोजित सभा में करीब 20 मिनिट का भाषण दिया.जहां नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज पर जुबानी हमला बोला.नाथ ने कहा कि शिवराज सिंह के आंख, कान भले ही नहीं चलते हों, लेकिन मुंह बहुत चलता है. साथ ही कहा कि शिवराज घोषणाएं करने में माहिर हैं. वो जो कह रहे हैं कि कोरोना की वैक्सीन मुफ्त में देंगे. अरे! जब अभी वैक्सीन आई ही नहीं तो उसे मुफ्त में और पैसे में देने की बात कैसे कह रहे हैं.

बता दें कि अमायन को तहसील बनाए जाने की मांग लंबे समय से उठ रही है.आचार संहिता प्रभावी होने से पहले 14 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अमायन में सभा को संबोधित किया था. उस वक्त उन्होंने अमायन को न सिर्फ तहसील बनाने बल्कि कमिश्नर को बोलकर तत्काल कामकाज शुरु करने के लिए आदेशित किया था.जिसके अगले दिन अमायन आरआई दफ्तर की साफ सफाई की गई. मगर उसके बाद अमायन को तहसील बनाने का मामला ठंडा पड़ गया. 

अमायन को तहसील बनाए जाने पर नाथ ने कही ये बात:
मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में अमायन सर्किल में करीब 65 हजार से ज्यादा मतदाता हैं. जिन्हें लुभाने के लिए कमलनाथ ने अमायन को तहसील बनाने का मुद्दा भी छेड़ा. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह अमायन को तहसील बनाने के लिए चाहें जितनी घोषणाएं कर गए हों, लेकिन अगर 10 के बाद हमारी सरकार बनी तो हम अमायन को तहसील हम बनाएंगे. इतना ही नहीं कमलनाथ ने आजी मां मंदिर को भव्य तीर्थस्थल बनाने की बात भी कही. 

बता दें कि इस मौके पर बसपा से बाबूलाल जामौर, प्रहलाद नरवरिया, भूपत जादौन, सुरेश सिंह राजपूत ने कांग्रेस की सदस्यता ली.कमलनाथ के साथ पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह, मेहगांव के प्रभारी विनोद डागा, मेहगांव से पार्टी प्रत्याशी पूर्व विधायक हेमंत कटारे सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे.



Log In Your Account