देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना पॉजिटिव, कंधे पर है बिहार चुनाव की जिम्मेदारी; ट्वीट कर जानकारी की साझा

Posted By: Himmat Jaithwar
10/26/2020

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और विधानसभा में नेता विपक्ष देवेन्द्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। फडणवीस बिहार चुनाव के प्रभारी भी हैं और पिछले कई दिनों के दौरान कई बार मुंबई से बिहार आ-जा चुके हैं। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की है।

फडणवीस ने ट्वीट कर कहा-'मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर मैं आइसोलेशन में हूं और इलाज जारी है।'

पूर्व सीएम ने संपर्क में आने वाले लोगों को भी टेस्ट कराने के लिए कहा है।

22 अक्टूबर की यह तस्वीर बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान आयोजित एक कार्यकर्ता मिलन समारोह की है। भाजपा नेता पूर्व सीएम के साथ चिपक कर खड़े हैं।
22 अक्टूबर की यह तस्वीर बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान आयोजित एक कार्यकर्ता मिलन समारोह की है। भाजपा नेता पूर्व सीएम के साथ चिपक कर खड़े हैं।

महाराष्ट्र की ये राजनीतिक हस्तियां भी हो चुकी हैं कोरोना पॉजिटिव
महाराष्ट्र में इससे पहले सहकारिता मंत्री बाला साहेब पाटिल, मंत्री अशोक चव्हाण, कांग्रेस नेता असलम शेख, मंत्री जितेंद्र अह्वाड, धनंजय मुंडे, राकांपा के संजय बंसोड और शिवसेना के अब्दुल सत्तार संक्रमित पाए गए और इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।

महाराष्ट्र में 16 लाख 32 हजार मरीज
महाराष्ट्र में कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़कर 16,32,544 तक पहुंच चुकी है। बीते 24 घंटों में यहां कोरोना संक्रमण के 7,347 नए मरीज सामने आये हैं और 184 संक्रमितों की मौत दर्ज की गईहै। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार राज्‍य में 1,43,922 मरीज सक्रिय बताये गये हैं जबकि 43,015 मरीजों की मौत दर्ज की गई है। 14,45,103 मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं।



Log In Your Account