एयरपोर्ट पर मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट; हालचाल पूछे और कहा- बेस्ट ऑफ लक

Posted By: Himmat Jaithwar
10/28/2020

भोपाल। मप्र और राजस्थान में कांग्रेस सरकारों में उथल-पुथल करने वाले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट मंगलवार को उपचुनाव के रण में आमने-सामने हुए। सिंधिया ने ब्यावरा, बदनावर के केसूर और चंद्रावतीगंज की सभाओं में कहा- वो मुझे गद्दार कहते हैं, जबकि सबसे बड़े गद्दार तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं। उन्होंने जनता, बेरोजगारों और किसानों से वादाखिलाफी कर गद्दारी की।

जो वादाखिलाफी करेगा, उन कमलनाथ, दिग्विजय को धूल चटाने का काम सिंधिया करेगा। 70 साल की स्वतंत्रता में आपने क्या ऐसी सरकार देखी है जो 15 साल बाद सत्ता में आए और आते ही उसके कई विधायक मुखिया से आहत होकर, वादाखिलाफी और भ्रष्टाचारी देखकर अपनी विधायकी और मंत्री पद को त्यागकर जनता के साथ रणभूमि में उतर जाएं।

तिकड़म कर भाजपा सत्ता में आई, घोटालों पर मौन : पायलट

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने करैरा के नरवर, पोहरी के सतनवाड़ा व जौरा की सभाओं में भाजपा पर हमला बोला। कहा- जनता ने बीजेपी को सत्ता से बाहर किया था। तिकड़म लगाकर वो सत्ता में आए हैं। व्यापमं घोटाला हुआ। किसानों पर गोलियां चलाई गईं। इसका आज तक संतोषजनक जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा कि तोड़ देना, झगड़ा कराकर विवाद करना, सत्ता में किसी भी कीमत में आना, यह भाजपा की रीति-नीति है। नरवर में मीडिया ने उनसे पूछा कि आपने अपने मित्र सिंधिया पर कुछ नहीं बोला तो उन्होंने कहा कि वो अपनी पार्टी का काम कर रहे हैं और मैं अपनी। जब उनसे पूछा गया कि क्या सिंधिया का निर्णय सही था तो उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है और होना भी चाहिए।

एयरपोर्ट पर मिले दोनों दोस्त, हालचाल पूछे और कहा- बेस्ट ऑफ लक
ग्वालियर | सिंधिया और पायलट का ग्वालियर एयरपोर्ट पर आमना-सामना हुआ। पायलट उस वक्त एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में बैठे थे, तभी सिंधिया एयरपोर्ट पर प्रवेश के बाद वॉशरूम की ओर बढ़े तो उन्हें सामने पायलट बैठे दिखे। दोनों की मुलाकात होते ही सिंधिया ने उनका स्वागत किया। हालचाल पूछे और जब उन्होंने आने का मकसद बताया तो वे बेस्ट ऑफ लक कहते हुए आगे की ओर बढ़ गए। मीडिया के सवाल पर सिंधिया ने कहा- मप्र में सबके स्वागत की परंपरा है, इसलिए पायलट का स्वागत किया।



Log In Your Account