शिवराज-कमलनाथ ने भोपाल से संभाला मोर्चा, मतदान की मॉनिटरिंग शुरू की; शिवराज और वीडी शर्मा ने जीत का भरोसा जताते हुए विक्ट्री साइन दिखाया

Posted By: Himmat Jaithwar
11/3/2020

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल से मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने अपने-अपने दफ्तर पहुंचकर मॉनिटरिंग शुरू कर दी है। इसके पहले दोनों ने भवान की शरण में पहुंचकर जीत के लिए प्रार्थना की। जहां शिवराज ने 28 सीटों पर जीत का दावा किया है, वहीं कमलनाथ ने कहा कि वह कोई दावा नहीं करते हैं।

इधर, प्रदेश भाजपा दफ्तर में बैठे सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा मतदान के दिन से ही जीत का भरोसा जता रहे हैं। उन्होंने विक्ट्री साइन दिखाकर कहा कि हम सभी 28 सीटों पर चुनाव जीतेंगे।

कमलनाथ ने पीसीसी दफ्तर पहुंच गए हैं और संगठन के नेताओं से बातचीत कर रहे हैं।
कमलनाथ ने पीसीसी दफ्तर पहुंच गए हैं और संगठन के नेताओं से बातचीत कर रहे हैं।

भाजपा और कांग्रेस के 19 जिला अध्यक्षों से 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे मतदान का पल-पल का अपडेट दोनों नेता ले रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और उन्होंने कंट्रोल रूम में मॉनिटरिंग शुरू कर दी है और मतदान की स्थिति का जायजा ले रहे हैं। 28 विधानसभा सीटों में, हर पोलिंग बूथ पर तैनात एजेंटों से ले रहे फीडबैक लिया जा रहा है। यहां पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन पदाधिकारी भी मौजूद हैं।

प्रदेश भाजपा दफ्तर में सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कर रहे हैं मतदान की मॉनिटरिंग।
प्रदेश भाजपा दफ्तर में सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कर रहे हैं मतदान की मॉनिटरिंग।

इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पीसीसी में बनाए गए कंट्रोल रूम में बैठकर प्रदेश के 28 उपचुनाव वाले क्षेत्रों में चल रहे मतदान का जायज़ा लेते नजर आए। इस मौके पर उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों के कांग्रेस प्रत्याशियों से, प्रमुख कांग्रेस जनो और कार्यकर्ताओं से चर्चा कर मतदान की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली।



Log In Your Account