सुबह राजद तो दोपहर बाद NDA समर्थक भूले सोशल डिस्टेंसिंग, पटना DM बिना मास्क के दिखे

Posted By: Himmat Jaithwar
11/10/2020

कोरोना के बीच हुए बिहार विधानसभा चुनावों में अब वोटों की गिनती अभी जारी है। मतगणना केंद्र के अंदर तो कोरोना गाइडलाइन का पालन ​किया जा रहा है, लेकिन बाहर गाइडलाइन को ताक पर रखकर बस हार-जीत का इंतजार किया जा रहा है। मतगणना केंद्र पर पहुंचे पटना के डीएम कुमार रवि ने कहा कि किसी भी विधानसभा क्षेत्र में 5 बजे से पहले रिजल्ट नहीं आएगा। निरीक्षण करने पहुंचे डीएम बिना मास्क के नजर आए।

खाना लेते वक्त ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी भी सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए।
खाना लेते वक्त ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी भी सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए।

मतगणना केंद्र के बाहर सुबह के वक्त हर ओर हरे कपड़े पहने राजद सम​र्थक ही नजर आर हे थे। दोपहर होते-होते यह यह रंग बदलकर केसरिया हो गया और NDA समर्थकों की संख्या बढ़ने लगी। राजद के कार्यकर्ताओं के चेहरे पर जो जोश सुबह नजर आ रहा था, वो दोपहर होते-होते ठंडा होता दिख रहा है। यहां न समर्थक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और न ही पुलिसकर्मी। कुछ कार्यकर्ता बिना मास्क लगाे ही नजर आए। वहीं ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी खुद खाना लेते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए।

मतगणना केंद्रों के अंदर कर्मचारी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते दिखे।
मतगणना केंद्रों के अंदर कर्मचारी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते दिखे।

उधर, मतगणना केंद्र के अंदर का नजारा बिल्कुल ही बदला हुआ नजर आया। यहां ड्यूटी में तैनात प्रत्येक कर्मचारी कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करता दिखा। यहां हर विधानसभा के वोटों की गिनती के लिए दो-दो सेंटर्स बनाए गए हैं। इस बार एक टेबल पर एक ही EVM रखी गई हैै।



Log In Your Account