हिंदू बन लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, जब हुई प्रेगनेंट तो सामने आई सच्चाई

Posted By: Himmat Jaithwar
11/19/2020

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में लव जेहाद को लेकर कानून बनाने की कवायदों के बीच यूपी से लव जेहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है.इस बार आरोप मुस्लिम डॉक्टर पर लगा है, जिसने एक नर्स को हिंदू बनकर अपने प्रेमजाल में फंसाया और जब वो प्रेगनेंट हो गई तो शादी के लिए धर्म परिवर्तन की शर्त रखने लगा. फिलहाल पीड़ित ने पुलिस से अपने साथ हुए धोखे की शिकायत की है और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 

डॉक्टर ने खुद को हिंदू बताकर नर्स को दिया झांसा
जिले के निजी हॉस्पिटल के एक मुस्लिम डॉक्टर ने नर्स को झूठ बोलकर प्यार के जाल में फंसा लिया. पीड़िता का आरोप है कि उसने खुद को हिंदू बताया था और कहा था कि वो तलाकशुदा है. पीड़िता ने ये भी बताया कि डॉक्टर ने उससे बताया कि उसका एक बेटा है, जिसे मां मिल जाएगी. आरोपी ने पहचान छिपाकर नर्स से शादी का वादा किया और महीनों दुष्कर्म करता रहा.

जब प्रेगनेंट हुई महिला, तो सामने आई सच्चाई 
महिला को डॉक्टर की सच्चाई का पता तब चला, जब वो प्रेगनेंट हो गई. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था और शादी की बात कहने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. इतना ही नहीं उस पर गर्भपात का भी दबाव डाला गया, जिससे इनकार करने पर मारपीट की गई. 

साथ में रहना है तो 'धर्मांतरण कर लो'
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने झूठा निकाहनामा बनवाकर उसे अपनी पत्नी के घर पर बंधक रखा. जब आरोपी पर शादी के लिए उसने दबाव डालने की कोशिश की तो उसने साफ कह दिया कि साथ में रहना है तो अपना धर्म बदलो, वरना कुछ नहीं हो सकता. 

डॉक्टर की पत्नी और भाई भी रहे शामिल
मंगलवार को जब नर्स डॉक्‍टर के घर पहुंची तो उसकी पत्‍नी ने पेट पर लात मारकर गर्भपात करने का प्रयास किया. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. वहां से किसी तरह छूटकर महिला ने एसपी बागपत को लिखित शिकायत देते हुए कारवाई की गुहार लगाई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और बड़ौत थाने में कार्रवाई के लिए कहा है. 

आरोपी डॉक्टर फरार, पत्नी और भाई गिरफ्तार 
पुलिस के अधिकारी का कहना है कि महिला की तहरीर में लिखा गया है कि वो बड़ौत के नर्सिंग होम में कार्य करती है,जहां पर उसके साथ काम करने वाले एक सहकर्मी ने खुद को तलाकशुदा बताकर शादी का झूठा अश्वासन दिया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी के शादीशुदा होने की बात जब उसे पता चली तो आरोपी ने पत्नी और भाई के साथ मिलकर उससे मारपीट की. फिलहाल पुलिस ने आरोपी डॉक्टर की पत्नी और भाई को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन आरोपी की तलाश अब भी जारी है. 



Log In Your Account